_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

राष्ट्रीय समाचार

9वीं क्लास की छात्रा ने बच्चे को दिया जन्म, हॉस्टल वार्डन सस्पेंड

जानकारी के अनुसार, लड़की ने एक साल पहले ही छात्रावास में रजिस्ट्रेशन करवाया था। उस समय वो कक्षा 8 में पढ़ती थी। सूत्रों ने आजतक को बताया कि लड़की का 10वीं क्लास के एक लड़के से भी कनेक्शन था। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे।

कर्नाटक। कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर में कक्षा 9वीं की छात्रा ने शहर के एक अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है। ये छात्रा एक हॉस्टल में रहती थी। घटना सामने आने के बाद छात्रावास के वार्डन को निलंबित कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि मामले सामने आया है। इस संबंध में पोक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

मामले की जांच से पता चला है कि यह छात्रा समाज कल्याण विभाग के हॉस्टल में रहती थी। हालांकि, उसकी उपस्थिति अनियमित थी। वो अक्सर अपने एक रिश्तेदार से मिलने जाती थी। पिछले साल अगस्त में उसका मेडिकल चेकअप भी हुआ था, तब उसकी प्रेग्नेंसी का खुलासा नहीं हुआ था। इस तरफ किसी का ध्यान भी नहीं गया था।

जानकारी के अनुसार, लड़की ने एक साल पहले ही छात्रावास में रजिस्ट्रेशन करवाया था। उस समय वो कक्षा 8 में पढ़ती थी। सूत्रों ने आजतक को बताया कि लड़की का 10वीं क्लास के एक लड़के से भी कनेक्शन था। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। हालांकि, यहां पढ़ाई पूरी करने के बाद लड़के ने स्कूल से ट्रांसफर सर्टिफिकेट (टीसी) प्राप्त किया और बेंगलुरु चला गया।

इस संबंध में तुमकुर के समाज कल्याण विभाग के संयुक्त निदेशक कृष्णप्पा एस ने कहा, बच्ची लंबे समय से छात्रावास में नहीं आ रही थी। वो बागेपल्ली शहर के काशापुरा की रहने वाली है। वह पेट में दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंची थी। जब उसके पेट में दर्द हुआ, तब हमें प्रेग्नेंट के बारे में पता चला।

उन्होंने कहा, हम मामले की जांच कर रहे हैं। जल्द ही सरकार को जांच रिपोर्ट सौंपेंगे। दोषियों पर एक्शन लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि लड़के के बारे में पता किया है। हम उसकी तलाश कर रहे हैं। मामले में आगे जांच की जाएगी।


Advertisement… 


Advertisement… 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights