अमृतसर के होटल में एनकाउंटर, पुलिस के जवान को लगी गोली | Devbhoomi Samachar

अमृतसर के होटल में एनकाउंटर, पुलिस के जवान को लगी गोली

जांच में पता चला कि दोनों ही अमृतसर के होटल में छिपे हैं। जिसके बाद अमृतसर पुलिस के साथ संपर्क साधा गया। सब इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने बताया कि अमृतसर पुलिस को साथ लेकर टीम आरोपियों के कमरे तक पहुंची। दरवाजा खुलते ही जवान ईदू भूषण ने आरोपी अरुण चौधरी को पकड़ लिया।

अमृतसर। पंजाब के अमृतसर से बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि अमृतसर के एक होटल में पुलिस और बदमाशों के बीच गोलीबारी हुई है। यह फायरिंग अमृतसर रेलवे स्टेशन के पास स्थित एक होटल में हुई है। गोलीबारी से इलाके में अफरा तफरी मच गई है। जम्मू कश्मीर की पुलिस अमृतसर आई थी। यहां दो बदमाशों के छिपे होने की सूचना जम्मू कश्मीर पुलिस के पास थी।

दोनों बदमाशों को पकड़ने के लिए रेलवे स्टेशन के पास होटल भारत में पहुंची थी। पुलिस ने जब बदमाशों को पकड़ना चाहा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में एक कर्मचारी घायल हो गया। घायल जवान को अमनदीप अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। अमृतसर सिविल लाइन की पुलिस ने फायरिंग करने वाले दोनों बदमाशों अरुण चौधरी उर्फ अबू जाट और अतुल चौधरी उर्फ रवि को पकड़ कर मामला दर्ज कर लिया है।

थाना सिविल लाइन की एसएचओ खुशबू शर्मा ने बताया कि जम्मू-कश्मीर की पुलिस द्वारा कल उनके साथ संपर्क किया गया था। जिसके बाद सिविल लाइन के ASI राजेंद्र कुमार बतौर गाइड हो गए थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस में सब इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने बताया कि 25 दिसंबर को सांभा में हत्या का मामला सामने आया था। इस केस में नामजद आरोपी अरुण चौधरी उर्फ अबू जाट और अतुल चौधरी उर्फ रवि फरार हो गए थे।

जांच में पता चला कि दोनों ही अमृतसर के होटल में छिपे हैं। जिसके बाद अमृतसर पुलिस के साथ संपर्क साधा गया। सब इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने बताया कि अमृतसर पुलिस को साथ लेकर टीम आरोपियों के कमरे तक पहुंची। दरवाजा खुलते ही जवान ईदू भूषण ने आरोपी अरुण चौधरी को पकड़ लिया। ये देख बौखलाहट में अतुल चौधरी ने ईदू भूषण पर गोली चला दी। गोली ईदू भूषण की कमर में लगी।


Advertisement… 


Advertisement… 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights