इफको अधिकारी के घर आभूषण समेत 19 लाख की चोरी | Devbhoomi Samachar

इफको अधिकारी के घर आभूषण समेत 19 लाख की चोरी

इफको कॉलोनी में 13 महीने के अंदर बड़ी चोरी की यह चौथी वारदात है। पुलिस आज तक एक भी मामले का खुलासा नहीं कर सकी है। गोदावरी सेक्टर में रहने वाले महाप्रबंधक संजय वैश्य के घर 26 नवंबर 2022 की रात उस समय बदमाशों ने घर खंगाला, जब उनका परिवार बेटी की शादी में प्रयागराज शहर में था।

प्रयागराज। इफको फूलपुर की घियानगर कॉलोनी के गोदावरी सेक्टर स्थित सहायक प्रबंधक के सूने घर से बदमाशों ने आभूषण समेत करीब 19 लाख का माल पार कर दिया। सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की तस्वीर कैद है। फूलपुर की इफको इकाई में सहायक प्रबंधक विद्युत के पद पर तैनात झुल्लन यादव एक दिन पहले ही परिवार के साथ अपने गांव गए थे। शुक्रवार की रात बदमाशों ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर प्रवेश किया।

आलमारी का ताला तोड़कर सोने का हार, मंगलसूत्र, सोने की 3 चेन, 2 अंगूठी, इफको से मिली शील्ड, 10 ग्राम सोना व 100 ग्राम चांदी तथा चांदी के अन्य आभूषण एवं साढ़े 4 लाख रुपये नगद समेत 19 लाख 50 हजार से अधिक का सामान उठा ले गए। सुबह लोगों ने दरवाजा खुला देखा तो फोन पर सहायक प्रबंधक को सूचित किया। वह तत्काल परिवार समेत फूलपुर के लिए रवाना हो गए।

शनिवार शाम करीब 5 बजे अपने घर पहुंचे। फूलपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर वापस लौट आई। गौरतलब है कि इफको की ओर से सुरक्षा गार्ड कॉलोनी के गेट पर भी तैनात किए गए हैं, जो परिसर की देखरेख भी करते हैं। इफको अधिकारी के घर हुई चोरी की घटना की छानबीन की जा रही है। मामले के तह तक पहुंचकर चोरी की वारदात का खुलासा कराया जाएगा। – मनोज कुमार सिंह, एसीपी फूलपुर।

इफको कॉलोनी में 13 महीने के अंदर बड़ी चोरी की यह चौथी वारदात है। पुलिस आज तक एक भी मामले का खुलासा नहीं कर सकी है। गोदावरी सेक्टर में रहने वाले महाप्रबंधक संजय वैश्य के घर 26 नवंबर 2022 की रात उस समय बदमाशों ने घर खंगाला, जब उनका परिवार बेटी की शादी में प्रयागराज शहर में था। करीब 20 लाख का माल उठा ले गए थे। इसी रात बदमाशों ने गोदावरी सेक्टर में ही ही रहने वाले इफको कर्मचारी नवीन कुशवाहा और प्रवीण सोनकर के भी आवास का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखों के आभूषण बदमाश उठा ले गए थे।


Advertisement… 


Advertisement… 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights