बेटे ने छात्रों के मुंह में की पेशाब… सिपाही पिता ने वीडियो बनाया

मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास, अपहरण और अन्य धाराओं में धर्मेंद्र यादव, उसके बेटे हिमांशु यादव और अन्य आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। साथ ही धर्मेंद्र यादव, नंदू दुबे और आयुष मिश्र को गिरफ्तार कर लिया है।

कानपुर। कानपुर में पिटाई का बदला लेने के लिए युवती के नाम की फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बना छात्रों को बुलाकर पीटने वाले एलआईयू सिपाही के बेटे ने अमानवीय हरकत भी की। सोमवार को इनोवा कार में बंधक बनाकर पीटने के बाद पीड़ितों के मुंह में पेशाब भी की थी।

आरोप है कि मौके पर पहुंचे आरोपी युवक के सिपाही पिता ने भी पीड़ित को पीटा था और घटना का वीडियो भी बनाया था। पुलिस ने एलआईयू सिपाही और उसके बेटे समेत 10 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, अपहरण, अप्राकृतिक कृत्य की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है। सिपाही समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। मुख्य आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

कल्याणपुर क्षेत्र के गूबा गार्डन निवासी आयुष द्विवेदी ने बताया कि कुछ दिन पहले दिव्यांशी पांडेय नाम की इंस्टाग्राम आईडी से उन्हें दोस्ती का मैसेज आया। इस पर बातचीत होने लगी। सोमवार को उसी आईडी से आयुष को सिविल लाइंस स्थित दूध बंगले के पीछे वाली गली में मिलने के लिए बुलाया गया।

आयुष अपने दोस्त बिट्टू के साथ वहां पहुंचा तो एलआईयू सिपाही धमेंद्र यादव का बेटा हिमांशु यादव अपने साथी शुभम सोनकर, नंदू दुबे, रिषभ चौहान, रजत, मोहित, आयुष मिश्रा और दो अन्य लोगों के साथ वहां पहले से खड़ा था। हिमांशु ने साथियों के साथ असलहें के दम पर आयुष और उसके दोस्त बिट्टू को बंधक बनाकर कार से अगवा कर लिया।

आरोपी उन्हें कोपरगंज रेलवे पटरी के पास ले गए और जमकर पीटा। जान से मारने की नीयत से कट्टे से फायरिंग की। गोली आयुष के कान के पास से निकल गई। इसके बाद आरोपियों ने आयुष के साथ अमानवीय कृत्य किया। उसके मुंह पर सभी ने एक-एक कर पेशाब किया। इसके बाद पीटकर मरणासन्न कर दिया।

आयुष ने बताया कि इस बीच हिमांशु ने एलआईयू में सिपाही अपने पिता धर्मेंद्र यादव को भी फोन करके बुलाया। धर्मेंद्र ने भी आयुष और उसके दोस्त को पीटा। अमानवीय हरकतें की। जूते पर थूककर उससे पीटा। उसका वीडियो भी बनाया। मारपीट से बेहोश होने पर आरोशी दोनों को केसा चौराहे के पास फेंककर फरार हो गए।

मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास, अपहरण और अन्य धाराओं में धर्मेंद्र यादव, उसके बेटे हिमांशु यादव और अन्य आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। साथ ही धर्मेंद्र यादव, नंदू दुबे और आयुष मिश्र को गिरफ्तार कर लिया है। संयुक्त पुलिस आयुक्त अपराध व मुख्यालय नीलाब्जा चौधरी ने एलआईयू सिपाही धर्मेंद्र यादव को निलंबित करते हुए अन्य आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

कुछ महीने पहले एलआईयू सिपाही के बेटे हिमांशु यादव की जन्मदिन पार्टी में गूबा गार्डन निवासी जमुना ठाकुर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसमें हिमांशु ने जमुना ठाकुर को पीट दिया था। इसका बदला लेने के लिए जमुना ठाकुर व आयुष ने छह साथियों के साथ मिलकर छह अक्तूबर 2023 को बारा सिरोही स्थित पेट्रोल पंप के पास हिमांशु यादव को लाठी डंडों से पीटा था।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

 


Advertisement… 


Advertisement… 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights