राष्ट्रीय समाचार

अनंत सिंह को अभी लालू प्रसाद की तरह से आराम करना चाहिए?

चुनाव लड़ने के शौकीन अपने फायदे के लिए चुनाव लड़ते हैं और देखना है कि एस आर पी सिंह को बाढ़ से भाजपा टिकट देती है या नहीं। आज अनंत सिंह लालू यादव की तरह ज़मानत पर ही छुटे हुए हैं और इन लोगों को पप्पू यादव की तरह से आराम करना चाहिए।#राजीव कुमार झा

सोशल मीडिया पर अनंत सिंह बहुत सी बातें देहाती अंदाज में बोलते दिखाई दे रहे हैं और पप्पू यादव ने भी उनके और भाजपा के संबंधों के बारे में अपने विचारों को सोशल मीडिया के किसी दूसरे प्लेटफार्म पर रखा है और उन्होंने जोर देकर एके 47 और एके 56 कल्चर के लोगों से मौजूदा भाजपा सरकार के संबंधों के बारे में जानना चाहा है।

दुनिया जानती है कि राजद में भाई भतीजावाद के खिलाफ आवाज उठाने वाले पप्पू यादव ने रंजीता रंजन को सांसद बनवाया और अनंत सिंह की तरह जेल में उनके काफी दिन बीते। राजनीति में हर क्षेत्र के लोग किस्मत आजमाते दिखाई दे रहे हैं और इनमें बाहुबली कहलाने वाले लोग भी शामिल हैं।

पप्पू यादव ने पुटुस यादव के केस में अनंत सिंह के खिलाफ उनके क्षेत्र में अपनी पदयात्रा को भी याद किया और यह सच्चाई है कि बाढ़ और बड़हिया में वैसे किसी का कोई आतंक नहीं है।

चुनाव लड़ने के शौकीन अपने फायदे के लिए चुनाव लड़ते हैं और देखना है कि एस आर पी सिंह को बाढ़ से भाजपा टिकट देती है या नहीं। आज अनंत सिंह लालू यादव की तरह ज़मानत पर ही छुटे हुए हैं और इन लोगों को पप्पू यादव की तरह से आराम करना चाहिए।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights