अपराध

कत्ल के 4 महीने बाद सपने में आया बेटा, मां ने कबूला गुनाह

कत्ल के 4 महीने बाद सपने में आया बेटा, मां ने कबूला गुनाह… करीब चार महीने बाद महिला को बुरे सपने आने लगे. अपने डरावने सपनों में उसे अपना बच्चा दिखाई देने लगा. कई दिनों तक यह सिलसिला चलता रहा जिसके बाद महिला ने अपने पति के सामने ही अपना गुनाह कबूल कर लिया. 

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के ग्वालियर से दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है जहां एक कलयुगी मां ने अपने ही जिगर के टुकड़े को छत से धक्का देकर जान से मार डाला. महिला के पड़ोसी से अवैध संबंध थे.जब महिला अपने पड़ोसी के साथ रंगरलियां मना रही थी, उसी वक्त उसका 3 साल का बेटा आ गया था.

महिला को लगा कि अब उसके संबंधों के बारे में बेटा पति को बता देगा. बस इसी डर की वजह से उसने बेटे को दो मंजिल की छत से फेंक दिया. जानकारी के मुताबिक एक हेड कांस्टेबल ने प्लास्टिक की दुकान के उद्घाटन का कार्यक्रम रखा था. इस कार्यक्रम में उसने अपने पड़ोसी को भी बुलाया था. हेड कांस्टेबल की पत्नी और पड़ोसी सबकी नजरें बचाकर छत पर चले गए गलत काम करने लगे.

इसी बीच महिला का तीन साल का बच्चा भी छत पर पहुंच गया. जब महिला ने मासूम बेटे को देखा तो वो घबरा गई और उसने पकड़े जाने के डर से सबूत मिटाने की ठानी और बच्चे को छत से धक्का दे दिया. मासूम बच्चे को छत से गिरने की वजह से सिर में बहुत चोटें आई थीं.

पति के सोते ही ससुर के कमरे में जाती थी बहू

एक दिन तक उसका इलाज भी किया गया लेकिन, वह उसे बचा नहीं सके. मासूम की मौत के बाद पूरे परिवार को लग रहा था कि बच्चे की मौत छत से अचानक गिरने की वजह से ही हुई है और सभी इसे एक हादसा मान रहे थे. यह घटना 28 अप्रैल की थी. 29 अप्रैल को बच्चे की मौत हो गई थी. पूरा परिवार इसका शोक मना चुका था.

करीब चार महीने बाद महिला को बुरे सपने आने लगे. अपने डरावने सपनों में उसे अपना बच्चा दिखाई देने लगा. कई दिनों तक यह सिलसिला चलता रहा जिसके बाद महिला ने अपने पति के सामने ही अपना गुनाह कबूल कर लिया. पति ने महिला की पूरी बात सुनी और वीडियो रिकॉर्ड कर पुलिस के सामने उससे सरेंडर करवाया. फिलहाल पुलिस ने आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

कत्ल के 4 महीने बाद सपने में आया बेटा, मां ने कबूला गुनाह... करीब चार महीने बाद महिला को बुरे सपने आने लगे. अपने डरावने सपनों में उसे अपना बच्चा दिखाई देने लगा. कई दिनों तक यह सिलसिला चलता रहा जिसके बाद महिला ने अपने पति के सामने ही अपना गुनाह कबूल कर लिया. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights