अपराधउत्तराखण्ड समाचार

पटियाला के बाद टेंडर घपलेबाजी में अब लुधियाना की फर्म भी आई सामने

पटियाला के बाद टेंडर घपलेबाजी में अब लुधियाना की फर्म भी आई सामने, फर्म मालिक ने बताया कि उन्हें मुख्यमंत्री के पूर्व निजी सचिव प्रकाश चंद्र उपाध्याय और उनके निजी सहायक सौरभ शर्मा ने स्कूलों में वाटर प्यूरीफायर लगाने के नाम पर उनसे 50 लाख रुपये ले लिए।

देहरादून। आफलाइन टेंडर दिलाने के नाम पर पटियाला की सात फर्मों से साढ़े तीन करोड़ रुपये की ठगी के प्रकरण के बाद अब लुधियाना की एक फर्म ने भी ठगी का आरोप लगाते हुए पुलिस महानिदेशक और सीबीआइ को पत्र लिखा है।

फर्म मालिक ने बताया कि उन्हें मुख्यमंत्री के पूर्व निजी सचिव प्रकाश चंद्र उपाध्याय और उनके निजी सहायक सौरभ शर्मा ने स्कूलों में वाटर प्यूरीफायर लगाने के नाम पर उनसे 50 लाख रुपये ले लिए। मुख्यमंत्री कार्यालय में उनकी मीटिंग भी की।

सरकारी आफलाइन टेंडर जोकि बाहर नहीं आ सकते उन्हें बाहर लाकर उनमें हस्ताक्षर करवाए, लेकिन उनका टेंडर नहीं हुए और धनराशि भी नहीं लौटाई गई। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज की शिकायत लेकर वह जल्द ही देहरादून पहुंच सकते हैं।

डेंगू के मरीजों की बढ़ी संख्या, ज्यादातर चपेट में आ रहे बच्चे


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

देवभूमि समाचार की टीम के द्वारा देश-प्रदेश की सूचना और जानकारियों का भी प्रसारण किया जाता है, जिससे कि नई-नई जानकारियां और सूचनाओं से पाठकों को लाभ मिले। देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में हर प्रकार के फीचरों का प्रकाशन किया जाता है। जिसमें महिला, पुरूष, टैक्नोलॉजी, व्यवसाय, जॉब अलर्ट और धर्म-कर्म और त्यौहारों से संबंधित आलेख भी प्रकाशित किये जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights