राष्ट्रीय समाचार

शरद पवार को जान से मारने की धमकी मामले में पुलिस का एक्शन

शरद पवार को जान से मारने की धमकी मामले में पुलिस का एक्शन, बर्वे ने नर्मदाबाई पटवर्धन नाम के हैंडल से पोस्ट किया था। फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि पवार जल्द ही अंधविश्वास विरोधी धर्मयुद्ध नरेंद्र दाभोलकर के भाग्य से मिलेंगे.

मुंबई। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने एनसीपी नेता शरद पवार को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में रविवार को पुणे से एक आईटी पेशेवर को गिरफ्तार किया।32 वर्षीय सागर बर्वे के रूप में पहचाने गए संदिग्ध को रविवार को एस्प्लेनेड अदालत में पेश किया गया। उसे 14 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

बर्वे ने कथित तौर पर फेसबुक पर शरद पवार के खिलाफ धमकी भरा पोस्ट किया था। फेसबुक और ट्विटर सहित सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

बर्वे ने नर्मदाबाई पटवर्धन नाम के हैंडल से पोस्ट किया था। फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि पवार जल्द ही अंधविश्वास विरोधी धर्मयुद्ध नरेंद्र दाभोलकर के भाग्य से मिलेंगे, जिनकी 2013 में दो बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

जांच जारी है, लेकिन पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में बर्वे का किसी पार्टी से कोई संबंध नहीं है। एनसीपी के एक कार्यकर्ता ने शुक्रवार को फेसबुक धमकी के संबंध में लोकमान्य तिलक मार्ग पुलिस स्टेशन में एक अलग मामला दर्ज कराया।

जांच के दौरान क्राइम ब्रांच को पता चला कि जिस आईपी एड्रेस से पोस्ट अपलोड किया गया था, वह बर्वे का था। ट्विटर पर धमकी पोस्ट करने वाले व्यक्ति का पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights