अपराध

खाने की प्लेट में कम दिखे चिकन पीस तो मार दी गोली

खाने की प्लेट में कम दिखे चिकन पीस तो मार दी गोली, शुक्रवार देर रात खाने के लिए रेस्टोरेंट में पहुंचे कुछ दबंगों ने चिकन ऑर्डर किया। खाने की प्लेट में चिकन के पीस कम देखे बदमाश आग बबूला हो गए।

देहरादून। खाने की प्लेट में चिकन के पीस कम दिखे तो बदमाश गुंडगर्दी पर उतर आया। खुद को हरियाणा के एक मंत्री का रिश्तेदार बताते हुए पिस्तौल निकाली और रेस्टोरेंट संचालक व उनकी पत्नी पर फायर झोंक फरार हो गया।

थानाध्यक्ष बताया कि आरोपितों की कार को ट्रेस कर लिया गया है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शिकायतकर्ता अशोक सेन निवासी प्रेम नगर ने बताया कि उनका प्रेमनगर में रेस्टोरेंट्स है।

शुक्रवार देर रात खाने के लिए रेस्टोरेंट में पहुंचे कुछ दबंगों ने चिकन ऑर्डर किया। खाने की प्लेट में चिकन के पीस कम देखे बदमाश आग बबूला हो गए।

बताया कि उन्होंने उनसे कई बार शांत होने का आग्रह किया, लेकिन आरोपित और जोर-जोर से शोर मचाने लगे। हरियाणा के एक मंत्री का रिश्तेदार बताते हुए पिस्तौल निकाली और फायर झोंक दिया और फरार हो गए।

थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने बताया कि आरोपितों की कार को ट्रेस कर लिया गया है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मोदी और योगी की रैली से होगा प्रदेश में चुनावी आगाज


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

यशपाल बेनाम ने स्थगित किए बेटी की शादी के सभी आयोजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights