खुलासा : 6 साल से अपने ही भाई को ही डेट कर रही थी महिला

खुलासा : 6 साल से अपने ही भाई को ही डेट कर रही थी महिला, हमारा रिलेशन काफी अच्छा चल रहा था क्योंकि हम एक-दूसरे की तरफ काफी अट्रैक्ट हुए थे। मेरे बॉयफ्रेंड की तरह कोई व्यक्ति मेरी लाइफ में नहीं आया…

नई दिल्ली। हमें अपने आसपास कई लव-स्टोरीज सुनने मिल जाती हैं। इनमें से कुछ स्टोरीज ऐसी होती हैं जो यादगार बन जाती हैं। हाल ही में एक लव स्टोरी और सामने आई है जिसमें महिला ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताया है। महिला ने अपना एक सीक्रेट बताते हुए बोला कि वह 6 साल से एक शख्स को डेट कर रही थी। जब उसने डीएनए टेस्ट कराया तो पता लगा कि वह उसका बायोलॉजिकल ब्रदर है।

हालांकि महिला ने यह बात अभी अपने बॉयफ्रेंड को नहीं बताई है। माना कि यह मामला शॉकिंग है क्योंकि दुनिया में अरबों लोग हैं और अरबों लोगों में से वही एक लड़का उसका भाई कैसे निकला, इस बारे में लड़की का क्या कहना है? इस बारे में भी जान लीजिए।

Dailystar के मुताबिक, एक महिला ने रेडिट पर एक ऑनलाइन पोस्ट में बताया कि वह लगभग 6 साल से एक शख्स को डेट कर रही है और वह उसका बायोलॉजिकल भाई निकला। महिला ने बताया “मेरी उम्र 30 साल है और मेरे ब्रॉयफ्रेंड (बायोलॉजिकल भाई) की उम्र 32 साल है। मुझे एक फैमिली ने गोद लिया था और जब तक मैं हाई स्कूल में आई तक मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। मेरा जो बॉयफ्रेंड है वह भी अडॉप्टेड है।

इस कॉमन बात के कारण हम दोनों में दोस्ती हुई और हमें एक-दूसरे के साथ रहना काफी अच्छा लगने लगा।” महिला ने आगे बताया, “हम दोनों को काफी अच्छी फैमिली ने गोद लिया था। हमारा रिलेशन काफी अच्छा चल रहा था क्योंकि हम एक-दूसरे की तरफ काफी अट्रैक्ट हुए थे। मेरे बॉयफ्रेंड की तरह कोई व्यक्ति मेरी लाइफ में नहीं आया जिसकी तरफ मैं इतनी जल्दी अट्रैक्ट हुई हूं।

मैं उसके साथ काफी कंफर्टेबल महसूस करती थी। उसके साथ रिलेशन बनाने से लेकर रोमांस तक हमने हर पल को काफी अच्छे से जिया है। हमसे कई लोग कहते थे कि हम एक जैसे दिखते हैं और इस बात से मुझे काफी खुशी होती थी।” महिला ने आगे बताया “जब लोग कहते थे कि हम दोनों एक जैसे दिखते हैं तो मैं यह जानने के लिए उत्सुक थी कि हम क्या थे? इसके लिए मैंने दोनों का डीएनए टेस्ट करवाया।

जब रिपोर्ट सामने आई तो मैं हैरान थी। डीएनए रिपोर्ट में सामने आया कि वह मेरा बायोलॉजिकल भाई है। हालांकि मैंने अभी तक उसे इस बारे में कुछ नहीं बताया है लेकिन मैं खुद भी इस बात को नहीं समझ पा रही हूं। मुझे लग रहा है कि वह रिपोर्ट गलत हो सकती है।”



Clevelandclinic के मुताबिक, डीएनए टेस्ट को जेनेटिक्स टेस्टिंग भी कहा जा सकता है। यह एक प्रकार का टेस्ट है जो शरीर में जीन्स, गुणसूत्र (क्रोमोसोम्स) या प्रोटीन में होने वाले बदलाव की पहचान कर सकता है। जेनेटिक टेस्टिंग ब्लड, स्किन, बाल, टिश्यू या एमनियोटिक फ्लूड के नमूने से हो सकता है।



जेनेटिक्स टेस्टिंग आपके जीन, क्रोमोसोम और प्रोटीन में परिवर्तन को देखता है। डीएनए टेस्टिंग आपको उन जीन्स के बारे में बहुत सारी जानकारी दे सकते हैं जो यह बनाते हैं कि आप कौन हैं? डीएनए टेस्टिंग पुष्टि कर सकता है कि आपको कोई विशिष्ट बीमारी है या नहीं। डीएनए टेस्टिंग यह भी बता सकते हैं कि आपको कुछ विशेष परिस्थितियों के विकास का कितना जोखिम है। डीएनए टेस्टिंग यह भी पता लगा सकता है कि क्या आपके शरीर में कोई विशेष जीन है जो म्यूटेट हो सकता है और आपके बच्चे तक पहुंच सकता है।

देश की पहली वॉटर मेट्रो : क्या होंगी सुविधाएं, कैसे दूर होगी ट्रैफिक की समस्या


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

खुलासा : 6 साल से अपने ही भाई को ही डेट कर रही थी महिला, हमारा रिलेशन काफी अच्छा चल रहा था क्योंकि हम एक-दूसरे की तरफ काफी अट्रैक्ट हुए थे। मेरे बॉयफ्रेंड की तरह कोई व्यक्ति मेरी लाइफ में नहीं आया...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights