अपराध

स्मार्ट मार्ट से 4 महिलाओं ने की चोरी, सीसीटीवी में हुयीं कैद

स्मार्ट मार्ट से 4 महिलाओं ने की चोरी, सीसीटीवी में हुयीं कैद… एएसआई विजेंद्र सिंह ने आगे बताया, “सीसीटीवी में दिखा कि चार महिलाएं और एक बच्ची दुकान का सामान अपने कपड़ों में डालकर चोरी करती हुई दिखाई…

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में स्मार्ट मार्ट प्वाइंट से चोर गिरोह की महिलाएं कपड़े लेकर फरार हो गईं। यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। स्मार्ट प्वाइंट के स्टोर मैनेजर के शिकायत पर पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है।

मामला मदार गांधी नगर स्थित स्मार्ट मार्ट प्वाइंट का है। यहां चोर गिरोह की महिलाएं बच्ची की आड़ में करीब 70 हजार का समान लेकर फरार हो गईं। स्टोर मैनेजर को इसकी जानकारी स्टॉक चेक करने पर हुई। दरअसल, दुकान के कर्मचारी बचे स्टॉक का मिलान कर रहे थे। इस दौरान कुछ समान गायब मिला। फिर दुकान में लगे सीसीटीवी को चेक किया गया।

इसके बाद पता चला कि चार महिलाएं अपने कपड़ों में सामान चोरी करके जा रही हैं। इसके बाद मैनेजर ने मामले की शिकायत अलवर गेट थाने में की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में अलवर गेट थाना के एएसआई विजेंद्र सिंह ने बताया, ” गांधीनगर मदार स्थित स्मार्ट प्वाइंट के स्टोर मैनेजर ने थाने में एक शिकायत दी है। उन्होंने बताया कि 9 मार्च को वह अपने स्टाफ के साथ मिलकर मार्च के स्टॉक का मिलान कर रहे थे। इस दौरान काउंटिंग में कपड़े कम मिले। इसके बाद दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए।”

एएसआई विजेंद्र सिंह ने आगे बताया, “सीसीटीवी में दिखा कि चार महिलाएं और एक बच्ची दुकान का सामान अपने कपड़ों में डालकर चोरी करती हुई दिखाई दी हैं। फिलहाल, शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके बाद सभी आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।”


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

स्मार्ट मार्ट से 4 महिलाओं ने की चोरी, सीसीटीवी में हुयीं कैद... एएसआई विजेंद्र सिंह ने आगे बताया, "सीसीटीवी में दिखा कि चार महिलाएं और एक बच्ची दुकान का सामान अपने कपड़ों में डालकर चोरी करती हुई दिखाई...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights