लोकतंत्र का लोकोत्सव : जनसंपर्क की प्रदर्शनी बनी आकर्षण का केंद्र | Devbhoomi Samachar

लोकतंत्र का लोकोत्सव : जनसंपर्क की प्रदर्शनी बनी आकर्षण का केंद्र

लोकतंत्र को लोकोत्सव भारत पर्व, कवियों ने भरा देशभक्ति का जज्बा

लोकतंत्र का लोकोत्सव : जनसंपर्क की प्रदर्शनी बनी आकर्षण का केंद्र… कार्यक्रम स्थल पर जनसंपर्क विभाग के द्वारा विकास योजनाओं के साथ ही मप्र के रणवांकुरे के चित्रों की प्रदर्शनी भी आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी।

जिला प्रशासन, जनसंपर्क व संस्कृति विभाग की ओर से नर्मदा तट के पर्यटन घाट पर गणतंत्र दिवस की संध्या पर लोकतंत्र का लोकोत्सव भारत पर्व कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें संस्कृति विभाग के प्रतिष्ठित कवियों के कवि सम्मेलन ने दर्शकों का मन मोह लिया। कवियों की एक से बढ़कर एक बहुआयामी व राष्ट्रीय भावना से ओतप्रोत कविताओं ने समां बांध दिया।

कार्यक्रम का शुभारंभ जिला पंचायत के सीईओ एसएस रावत, अपर कलेक्टर श्री मनोज कुमार ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवधेश प्रताप सिंह, एसडीएम श्रीमती मोहिनी शर्मा, तहसीलदार शैलेंद्र बढ़ोनिया सीएमओ श्री नवनीत पाण्डे ने दीप प्रज्जवलित कर किया। कार्यक्रम स्थल पर जनसंपर्क विभाग के द्वारा विकास योजनाओं के साथ ही मप्र के रणवांकुरे के चित्रों की प्रदर्शनी भी आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी।

सबसे भाईचारा हो ये मंत्र श्रेष्ठ है, सब मिल के रहें जिसमें वही तंत्र श्रेष्ठ है
दुनिया के खलीफाओं रहो न गुमान में, देखों हमारे देश का गणतंत्र श्रेष्ठ है

कार्यक्रम का संचालन श्रीमति आरती शर्मा ने किया। प्रतिष्ठित राष्ट्रीय कवि श्री सुमित ओरछा, श्री आशीष दुबे, श्री नीलेश चतुर्वेदी, श्री कान्हा सिंह रसिया, डॉक्टर मनीषा गिरी, श्री सौरभ यादव के अतिरिक्त प्रतिष्ठित कवि एवं एसडीओपी माखननगर श्री मदन मोहन समर एवं श्री सोनाकिया ने भी देशभक्ति पूर्ण रचनाएं सुनाकर श्रोताओं में देशप्रेम का जज्बा भरा।

लघुकथा : अंधविश्वास की मौत


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

लोकतंत्र का लोकोत्सव : जनसंपर्क की प्रदर्शनी बनी आकर्षण का केंद्र... कार्यक्रम स्थल पर जनसंपर्क विभाग के द्वारा विकास योजनाओं के साथ ही मप्र के रणवांकुरे के चित्रों की प्रदर्शनी भी आकर्षण का केंद्र बनी हुई थी।

हसवा यंगस्टर्स बनाम हसवा दबंग के बीच खेला गया उद्घाटन मैच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights