अपराध

पत्नी को उतारा मौत के घाट, छूटकर आया तो बेटी के खून का बना प्यासा

पत्नी को उतारा मौत के घाट, छूटकर आया तो बेटी के खून का बना प्यासा… 26 दिसंबर को आमद न कराकर वह फरार हो गए। इस दौरान लगातार फोन से उसे और मौसी को जान से मारने की धमकी देते रहे। बृहस्पतिवार को आरोपी हल्द्वानी भी पहुंच गया।

हल्द्वानी। पैरोल पर घर आए पत्नी के हत्यारे ने अपनी बेटी और साली को जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। तल्ली हल्द्वानी के मयूर विहार निवासी नेहा सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वर्ष 2008 में उसके पिता सुखदेव सिंह ने मां की हत्या कर दी थी।

मामले में उसने व उसकी मौसी ने कोर्ट में पिता के खिलाफ गवाही दी थी। इसके बाद कोर्ट ने उसके आरोपी पिता को उम्र कैद की सजा सुनाई थी। तब से आरोपी चमोली जेल में सजा काट रहा है। बताया कि कुछ दिन पहले उसकी दादी का निधन हो गया था। तब उसके पिता बीती 26 दिसंबर तक के लिए पैरोल पर छूटकर यूपी के पीलीभीत जिला स्थित न्यूरिया गांव पहुंचे थे।

26 दिसंबर को आमद न कराकर वह फरार हो गए। इस दौरान लगातार फोन से उसे और मौसी को जान से मारने की धमकी देते रहे। बृहस्पतिवार को आरोपी हल्द्वानी भी पहुंच गया। पीड़िता ने पिता से जान का खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

भाजपा नेता के हत्यारे चार भाइयों को उम्रकैद


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

पत्नी को उतारा मौत के घाट, छूटकर आया तो बेटी के खून का बना प्यासा... 26 दिसंबर को आमद न कराकर वह फरार हो गए। इस दौरान लगातार फोन से उसे और मौसी को जान से मारने की धमकी देते रहे। बृहस्पतिवार को आरोपी हल्द्वानी भी पहुंच गया।

देहरादून : फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर RIMC में लिया दाखिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights