अपराध

संकीर्ण सोच : जब तक दहेज नहीं लाएगी, तू बच्चा पैदा नहीं करेगी

संकीर्ण सोच : जब तक दहेज नहीं लाएगी, तू बच्चा पैदा नहीं करेगी, महिला ने जब ससुराल वालों की बात नहीं मानी तो उसका खाना देना बंद कर दिया। पति, सास, ससुर और ननद ने मिलकर जबरन गर्भ गिराने की दवा खिला दी।

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा में गर्भवती महिला ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि उसे गर्भपात की दवा भी खिलाई गई। जिसके बाद उसकी हालत इतनी बिगड़ गई कि उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति और सास, ससुर समेत 6 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है।

पीड़िता ने बताया कि 24 नवंबर 2022 को मुस्लिम रीति रिवाज के साथ उसकी शादी बिसंडा थाना क्षेत्र के बछौदा के रहने वाले शकील हुई थी। विदाई के समय ससुराल वालों ने बुलेट और दो लाख रुपयों की डिमांड रखी। पिता ने किसी तरह से 50 हजार रुपये दिए और बाकी बाद में देने का वादा किया।

विदाई के बाद वह ससुराल पहुंची और कुछ दिन बाद वह गर्भवती हो गई। इसके बाद ससुराल वालों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और कहा कि बचा हुआ पैसा और मोटरसाइकिल दे, उसके बाद ही तू बच्चा पैदा करेगी। बच्चा गिराने का दबाव बनाया साथ ही धमकी दी कि तलाक देकर घर बैठा देंगे।

महिला ने जब ससुराल वालों की बात नहीं मानी तो उसका खाना देना बंद कर दिया। 10 दिसंबर को पति, सास, ससुर और ननद ने मिलकर जबरन गर्भ गिराने की दवा खिला दी। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। महिला ने मायके वालों को जानकारी दी तो उन्होंने मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है।

ससुराल वालों से परेशान होकर महिला एएसपी के पास पहुंची और आपबीती बताई एएसपी के आदेश के महिला थाने में पति समेत 6 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। इस मामले में ASP के आदेश के बाद महिला थाना इंचार्ज ने एफआईआर दर्ज करने के बाद विवेचना शुरू कर दी है। SP अभिनंदन का कहना है कि विवेचना के दौरान जो भी साक्ष्य आएंगे उसी के अनुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

लव स्टोरी : 23 साल की टीचर 16 साल के स्टूडेंट को लेकर फरार


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

संकीर्ण सोच : जब तक दहेज नहीं लाएगी, तू बच्चा पैदा नहीं करेगी, महिला ने जब ससुराल वालों की बात नहीं मानी तो उसका खाना देना बंद कर दिया। पति, सास, ससुर और ननद ने मिलकर जबरन गर्भ गिराने की दवा खिला दी।

सपा नेता की 26 साल की बेटी के साथ 47 साल का BJP नगर महामंत्री फरार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights