अपराध

रिटायर्ड मेजर ने आवारा कुत्तों को खाना खिलाते समय लड़की को रौंदा, देखें वीडियो

रिटायर्ड मेजर ने आवारा कुत्तों को खाना खिलाते समय लड़की को रौंदा, देखें वीडियो, आरोपी का कहना है कि उस दिन उसे नहीं पता चला कि आवारा कुत्तों को खाना खिला रही एक लड़की को उसने टक्कर मार दी है।उसका कहना है कि उसे लगा कि उसने किसी वाहन…

चंडीगढ़। चंडीगढ़ में स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाने के दौरान एसयूपी से 25 साल की युवती को टक्कर मारने वाले को पुलिस ने दो दिन बाद अरेस्ट कर लिया है। इस घटना का आरोपी रिटायर्ड मेजर संदीप साही है, जो मोहाली के फेज-2 स्थित आर्मी फ्लैट में रहता है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की राजस्थान में एक सिक्योरिटी एजेंसी है।

जानकारी के मुताबिक, चंडीगढ़ के सेक्टर 53 के फर्नीचर बाजार इलाके में बीते शनिवार को तेजस्विता कौशल अपनी मां के साथ स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिला रही थी। तभी देर रात 11 बजकर 39 मिनट पर रॉन्ग साइड से अपनी कार लेकर आए संदीप साही उसे रौंदते हुए आगे निकल गए। यह पूरी दुर्घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

इसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की थी। तेजश्विता के पिता ओजस्वी कौशल ने बताया कि तेजश्विता ने आर्किटेक्चर में ग्रेजुएट है। वह सिविल सेवा प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही है। इस मामले में पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि आरोपी चाय पीने के लिए चंडीगढ़ 43 बस स्टैंड जा रहा था।

आरोपी का कहना है कि उस दिन उसे नहीं पता चला कि आवारा कुत्तों को खाना खिला रही एक लड़की को उसने टक्कर मार दी है।उसका कहना है कि उसे लगा कि उसने किसी वाहन को टक्कर मार दी है, इसलिए उस समय वह नहीं रुका लेकिन कुछ दूर आगे चलकर वह गाड़ी में आए नुकसान को देखने के लिए रुका भी था हालांकि उसे दौरान भी उसने हादसे पर ध्यान नहीं दिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने हादसे के बाद सोमवार को गाड़ी मरम्मत के लिए दी है। पुलिस ने उसकी गाड़ी जब्त कर ली है। उसके मुताबिक थार से नहीं बल्कि क्रेटा कार से यह हादसा हुआ है। तेजस्विता की मां मनजिंदर कौर ने इंडिया टुडे से बात करते हुए बताया कि जब हादसा हुआ तब वह अपनी बेटी से 25 कदम दूर थीं। उनका कहना है कि सीसीटीवी फुटेज देखने पर लग रहा है कि गाड़ी चला रहा व्यक्ति नशे में था। उन्होंने कहा कि अगर कार ने ऑल्टो कार को टक्कर न मारी होती तो उनकी बेटी की जान को खतरा हो सकता था।

मनजिंदर कौर ने कहा कि उनकी बेटी और वह खुद 2017 से आवारा कुत्तों को खाना खिला रहे हैं। वे सेक्शन 43 से लेकर फर्नीचर मार्केट तक अलग-अलग जगह आवारा कुत्तों को खाना खिलाते हैं। उसके सोशल मीडिया पेज फेसबुक, इंस्टाग्राम को देख सकते हैं कि तेजस्विता को जानवर और आवारा कुत्ता के प्रति गहरा प्रेम है। तेजस्विता लोगों को जानवरों के अधिकारों के बारे में जागरूक करती है। वह लोगों से आवारा कुत्तों को अपनाने की अपील भी करती है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी इस मामले को उठाया है। मालीवाल ने सीसीटीवी वीडियो को ट्वीट कर चंडीगढ़ के डीजीपी से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है। मालीवाल ने ट्वीट कर कहा कि बच्ची नेक काम कर रही थी, मैं भगवान से उसके लिए प्रार्थना करती हूं। उन्होंने चंडीगढ़ के डीजीपी को सख्त कार्रवाई करने की अपील करते हुए ये पता लगाने के लिए कहा कि क्या गाड़ी चलाने वाला नशे में था।


News Source : Aaj Tak, Dainik Jagran, ANI

2015 में भर्ती 20 दरोगाओं पर गिरी गाज, निलंबित करने के आदेश


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

रिटायर्ड मेजर ने आवारा कुत्तों को खाना खिलाते समय लड़की को रौंदा, देखें वीडियो, आरोपी का कहना है कि उस दिन उसे नहीं पता चला कि आवारा कुत्तों को खाना खिला रही एक लड़की को उसने टक्कर मार दी है।उसका कहना है कि उसे लगा कि उसने किसी वाहन...

पटवारी पेपर मामला : खुलासा हुआ कुछ सवालों का, जो हुये थे लीक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights