उत्तराखण्ड समाचार

प्रदेश व जनपद की आर्थिकी के लिए सकारात्मक पहल

प्रदेश व जनपद की आर्थिकी के लिए सकारात्मक पहल, इन वस्तुओं को प्रोत्साहित किया जा सकेगा जो कि प्रदेश व जनपद की आर्थिकी के लिए सकारात्मक होगा। उन्होंने सिंगल विंडो तैयार करने वाली एजेंसी…

पौड़ी। मुख्य विकास अधिकारी अपूर्वा पांडे की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार में ईज ऑफ बिजनेस और ईज ऑफ लिविंग पर कार्यशाला आयोजित हुई। जिसमें उद्यमियों को विभाग से प्राप्त स्वीकृतियों के लिए आंनलाइन प्रक्रिया को सरल बनाने पर चर्चा की गई।

मुख्य विकास अधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सिंगल विंडो सिस्टम में जो भी विभिन्न विभागों से प्रकरण लंबित है उनका समय पर निराकरण करना सुनिश्चित करें, जिससे इन्वेस्टरो को प्रोत्साहित किया जा सके।

उन्होंने कहा कि अगर हम इन्वेस्टर्स की समस्याएं समय पर हल कर सकते हैं तो इन वस्तुओं को प्रोत्साहित किया जा सकेगा जो कि प्रदेश व जनपद की आर्थिकी के लिए सकारात्मक होगा। उन्होंने सिंगल विंडो तैयार करने वाली एजेंसी को निर्देश दिए कि विभागों से संबंधित अन्वेषण करें व जिम्मेदारी पूर्वक समय पर जवाब देना सुनिश्चित करें।

महाप्रबंधक उद्योग ने कहा कि ईज ऑफ डूइंग बिजनेस के तहत उद्यम स्थापित करने के लिए प्रदेश सरकार की ओर से उपलब्ध सुविधाओं के आधार पर रैंकिंग का निर्धारण किया जाता है। साथ ही उन्होंने सिंगल विंडो सिस्टम की प्रक्रिया और विभाग की ओर से उद्यमियों को दी जा रही प्रोत्साहन सुविधा की जानकारी दी।

इस अवसर पर महाप्रबंधक उद्योग शैलेंद्र डिमरी, सहायक प्रबंधक आरसी उनियाल, जिला पर्यटन अधिकारी प्रकाश खत्री, खाद्य सुरक्षा अधिकारी अजब सिंह रावत, जिला आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी सविता रानी सहित अन्य अधिकारी व कार्मिक उपस्थित थे।


पति की हत्या कर शव के साथ सो गई पत्नी

👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

प्रदेश व जनपद की आर्थिकी के लिए सकारात्मक पहल, इन वस्तुओं को प्रोत्साहित किया जा सकेगा जो कि प्रदेश व जनपद की आर्थिकी के लिए सकारात्मक होगा। उन्होंने सिंगल विंडो तैयार करने वाली एजेंसी...

देखें वीडियो : रिवीलिंग ड्रेस में घूम रही थी उर्फी जावेद, पहुंच गई पुलिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights