पति की हत्या कर शव के साथ सो गई पत्नी

इस समाचार को सुनें...

पति की हत्या कर शव के साथ सो गई पत्नी, इसके बाद शव को घर पर छोड़कर अपने ब्यूटी पार्लर चली गई। जब बच्चों ने पूछा कि पापा उठ क्यों नहीं रहे हैं इस पर वह बोली कि पापा को सोने दो नहीं तो वो उठकर फिर मारेंगे। 14 दिसंबर को दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में महिला ने पहले डंडे से पति को पीटा फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक महिला का पति शराब पीने का आदी था और उसके साथ मारपीट करता था। रोज-रोज की बेइज्जती से तंग आकर उसने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मृतक की पत्नी अन्नू ब्यूटी पार्लर चलाकर बच्चों का पालन पोषण करती थी।

यह घटना बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेहगों पश्चिम गांव की है। 15 दिसंबर को अतुल देर रात शराब पीकर आया और पत्नी को पीटने लगा। इसी बीच अन्नू ने मौका पाकर पलंग की पाया उठाया और उसके सिर पर मार दिया। जिससे वह बेहोश हो गया फिर गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद महिला पति के शव के साथ आराम से सो गई। सुबह उठकर बच्चों को हिदायत दी कि पापा को जगाना नहीं अगर वो उठ गए तो फिर मारेंगे और वह अपने ब्यूटी पार्लर चली गई।

दिनभर ब्यूटी पार्लर पर काम किया। शाम को लौटी और हाथ- मुंह धोकर खाना बनाया। बच्चों को खिलाकर उन्हें सुला दिया। रात में जब बच्चे सो गए और मोहल्ले में सन्नाटा हुआ तो उसने शव को अकेले ही खींचा और गेट पर फेंक कर सो गई। सुबह खुद ही हल्ला मचाया और कहा कि रात में शराब पीकर आए और गिर कर मर गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मामले की जांच शुरू की।

पुलिस ने आस पड़ोस और परिजनों के बयान दर्ज किए। लेकिन मृतक की पत्नी के बयानों में पुलिस को कई खामियां नजर आईं। शक के बिना पर उसे हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की गई। तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने पति की हत्या के आरोप में अन्नु को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वहीं इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि 15 दिसंबर को 112 के माध्य से पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक की डेड बॉडी उसके घर के बाहर पड़ी हुई है।

सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर बछरावां सीओ महाराजगंज और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। आस पड़ोस और मृतक के परिजनों के बयान लेकिन एफआईआर दर्ज की। इस मामले को सुलझाने के लिए मुखबिर और सर्विलांस की मदद ली गई और पता चला कि मृतक की हत्या उसकी पत्नी ने ही की है। आरोपी महिला अन्नु ने पुलिस को बताया कि वो गांव में ब्यूटी पॉर्लर चलाती है। उसका पति शराब पीने का आदी था और रोज उसके साथ मारपीट कर सबके सामने बेइज्जत करता था। साथ ही शराब पीने के लिए उससे बार-बार पैसे मांगा करता था।

रोज-रोज की किचकिच से तंग आकर उसने पहले लकड़ी के डंडे से उसे पीटा फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को घर पर छोड़कर अपने ब्यूटी पार्लर चली गई। जब बच्चों ने पूछा कि पापा उठ क्यों नहीं रहे हैं इस पर वह बोली कि पापा को सोने दो नहीं तो वो उठकर फिर मारेंगे। 14 दिसंबर को दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

देर रात सभी के सोने के बाद अन्नु ने पति की डेड बॉडी को उठाया और किसी तहस घर के बाहर फेंक कर सोने चली गई। उसने यह सोचकर ऐसा किया कि उसका पति शराब पीकर अक्सर गिर जाता है। ऐसे में सभी को यह लगेगा कि उसे किसी बाहरी शख्स ने मारा है इससे वो बच जाएगी। लेकिन पुलिस ने गहराई से जांच की और असली कातिल तक पहुंच गई। पुलिस अधिक्षक द्वारा जांच टीम को 10 हजार रुपये इनाम की घोषणा की।

कोल्ड ड्रिंक चोरी, मासूम के प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्ची पाउडर


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

पति की हत्या कर शव के साथ सो गई पत्नी, इसके बाद शव को घर पर छोड़कर अपने ब्यूटी पार्लर चली गई। जब बच्चों ने पूछा कि पापा उठ क्यों नहीं रहे हैं इस पर वह बोली कि पापा को सोने दो नहीं तो वो उठकर फिर मारेंगे। 14 दिसंबर को दोनों के बीच झगड़ा हुआ था।

अंकिता हत्याकाण्ड : पुष्प के वीडियो ने बताई सारी कहानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar