जबरन गले लगाने वाला मेहमान भी गवाह

इस समाचार को सुनें...

जबरन गले लगाने वाला मेहमान भी गवाह, अंकिता- एक ग्राहक था… उसने मुझे हग किया था… दारू पी रखी थी उसने… मैंने कुछ नहीं बोला…। पुष्प- कौन है वो… इसका नंबर निकलवाओ…। अंकिता और पुष्प की इस चैट में जिस ग्राहक का…

देहरादून। पुलिस ने इस चार्जशीट में 97 गवाहों के नाम शामिल किए हैं। इनमें से 35 गवाह रिजॉर्ट के कर्मचारी और यहां ठहरने वाले लोग हैं। पुलिस के सामने इन सबने रिजॉर्ट में होने वाले कारनामों को बताया था।

सूत्रों के मुताबिक एसआईटी की चार्जशीट में इस मेहमान के बयान तीन पन्नों में दर्ज हैं, जिसमें उसने रिजॉर्ट में होने वाले काले कारनामों को भी उजागर किया है। एसआईटी ने इस मामले की जांच के दौरान रिजॉर्ट में ठहर चुके तकरीबन 50 लोगों से पूछताछ की थी। अंकिता ने अपने दोस्त पुष्प को बताया था कि रिजॉर्ट में एक सप्ताह पहले एक मेहमान ने उसे गले लगाया था।

ऐसा उसने पुलकित के इशारे पर किया था। एसआईटी तफ्तीश करते हुए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एक शहर में रहने वाले इस मेहमान तक भी पहुंच गई। सूत्रों के मुताबिक मेहमान ने एसआईटी को बताया है कि पुलकित यहां पर स्पेशल सर्विस के लिए 10 से 20 हजार रुपये अतिरिक्त लेता था।

यहां पर हुक्का, शराब और अन्य नशा भी परोसा जाता था। इस मेहमान से भी इतने ही रुपये लिए गए और एक लड़की से संबंध बनाने की बात कही गई थी। पुलकित ने अंकिता के बारे में उसे बताया था। इसी कारण उसने अंकिता को गले लगाया था। वह पहले भी कई बार इस रिजॉर्ट में ठहर चुका था।

अंकिता- एक ग्राहक था… उसने मुझे हग किया था… दारू पी रखी थी उसने… मैंने कुछ नहीं बोला…। पुष्प- कौन है वो… इसका नंबर निकलवाओ…। अंकिता और पुष्प की इस चैट में जिस ग्राहक का जिक्र है उसे भी एसआईटी ने ढूंढ निकाला था। वह भी मुख्य गवाहों में शामिल है।

इन सब बयानों से पुलकित और उसके दोस्तों पर लगे आरोपों को खासा बल मिला है। इन बयानों के सापेक्ष एसआईटी ने कई दस्तावेजी और इलेक्ट्रोनिक साक्ष्य भी इकट्ठा कर चार्जशीट में शामिल किए हैं।

अंकिता हत्याकाण्ड : पुष्प के वीडियो ने बताई सारी कहानी


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

जबरन गले लगाने वाला मेहमान भी गवाह, अंकिता- एक ग्राहक था... उसने मुझे हग किया था... दारू पी रखी थी उसने... मैंने कुछ नहीं बोला...। पुष्प- कौन है वो... इसका नंबर निकलवाओ...। अंकिता और पुष्प की इस चैट में जिस ग्राहक का...

प्रेमी ने वायरल किया अश्लील वीडियो, छात्रा ने किया सुसाइड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar