राष्ट्रीय समाचार

थोड़ी लापरवाही ने ली दो मासूम बच्चों की जान, गांव में पसरा मातम

अर्जुन केशरी

मोहनपुर, गया। घटना मोहनपुर थाना अंतर्गत गोपालकेडा पंचायत के ग्राम बान्देगड़ा से हैं जहां दो बच्चों की जान बिना कवर के खेत मे लटकी बिजली की तार के चपेट में आने से हो गया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम नीरज कुमार उम्र लगभग 10 वर्ष पिता का नाम कृष्ण मंडल बताया जा रहा है साथ मे इसी गावँ का वीगन कुमार उम्र 12 वर्ष पिता का नाम शिवव्रत मंडल है।

आपको बता दें कि मृतक वीगन कुमार अपने परिवार का इकलौता चिराग एवं बहनों में सबसे बड़ा था। पर उस घर का चिराग अंधेरे में खो गया। ग्रामीणों ने बताया कि घटना लगभग 2 बजे घटा है जो घर से महज कुछ ही दूरी पर स्थित रबिन यादव एवं हुलास यादव का कुआं लगभग 10 वर्षो का पुराना है दोनों बांदेगाडा के ही रहने वाले हैं।

दोनों मृतक बच्चा खेत के तरफ घूमने के लिए गए थे उसी क्रम में हुलास यादव अपने खेत पटवन के लिए बिना कवर का बिजली की तार को ले गए थे और नंगी तार पूरी तरह झूल रहा था इसी तार के चपेट में आने से एक बच्चा पास के कुआं में तार लिए ही गिर गया जिसको बचाने के लिए दूसरा बच्चा गया तो वह भी बिजली के चपेट में आ गया दोनों बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी । सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटना स्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और अग्रिम कार्यवाई के लिए शव को थाने ले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights