अपराध

खंगाले सीसीटीवी, पुलिस को मिला आफताब का एक वीडियो…

खंगाले सीसीटीवी, पुलिस को मिला आफताब का एक वीडियो… पुलिस को आफताब का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जोकि 18 अक्टूबर का है. इसमें आरोपी आफताब के हाथ में एक बैग दिखाई दे रहा है.

नई दिल्ली। श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही दिल्ली पुलिस आफताब पूनावाला के खिलाफ ठोस सबूतों की तलाश में जुटी हुई है. आज पुलिस को एक लीड मिली है, जिससे केस सॉल्व करने में उसे मदद मिल सकती है. दिल्ली पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें आफताब दिखाई दे रहा है.

इसी कड़ी में आज पुलिस गुरुग्राम भी गई थी. पुलिस ने यहां मेटल डिटेक्टर के जरिए तफ्तीश की. हालांकि इस दौरान पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा. इसके अलावा पुलिस ने आज आफताब के फ्लैट से सभी कपड़े बरामद कर लिए, इनमें श्रद्धा के कपड़े भी शामिल हैं. इस केस में दिल्ली पुलिस को आज एक अहम सबूत हाथ लगा है.

पुलिस को आफताब का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जोकि 18 अक्टूबर का है. इसमें आरोपी आफताब के हाथ में एक बैग दिखाई दे रहा है. पुलिस को शक है कि आफताब 18 अक्टूबर के दिन श्रद्धा के कटे हुए शव के बचे टुकड़ों को फेंकने गया था.

इसके साथ ही आज दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वॉल्कर के दो दोस्तों से भी पूछताछ की है. पुलिस ने पहले राहुल और फिर बाद में गॉडविन से सवाल-जवाब किए. हो सकता है कि पुलिस को इनकी पूछताछ से कुछ सुराग मिले, जो उसकी जांच में काम आएं.

साभार समाचार


खंगाले सीसीटीवी, पुलिस को मिला आफताब का एक वीडियो... पुलिस को आफताब का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जोकि 18 अक्टूबर का है. इसमें आरोपी आफताब के हाथ में एक बैग दिखाई दे रहा है.

वीडियो साभार आभार आज तक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights