राष्ट्रीय समाचार

ब्लॉक कर्मचारी की मनमानी से ग्रामीण परेशान

ब्लॉक कर्मचारी की मनमानी से ग्रामीण परेशान | प्रखंड कार्यालय के बीडीओ ऑफिस में प्रत्येक दिन लटका रहता है ताला,अधिकारी अन्य कमरे मे फरमाते है आराम | देवभूमि समाचार के गया (बिहार) ब्यूरो चीफ अशोक शर्मा की रिपोर्ट पढ़ें…

गया, बिहार। प्रखंड कार्यालय के बीडीओ ऑफिस में प्रत्येक दिन लटका रहता है ताला,अधिकारी अन्य कमरे मे फरमाते है आराम। गुरुआ के स्थानीय ब्लॉक में कार्यरत प्रखंड विकास पदाधिकारी मनीष कुमार सिंह ब कर्मचारी के मनमानी से यहां के गरीब ग्रामीण परेशान है।उनका समय से कार्यालय नही आना उनकी हर रोज की आदत बन गई है।

सूत्रो ने बताया की प्रत्येक दिन प्रखंड विकास पदाधिकारी के ऑफिस में ताला लटका हुआ रहता है,इतना नही जिस रूम में बीडीओ का ऑफिस है उस ऑफिस के आगे कुछ भी नहीं लिखा हुआ है।

ऐसे में जरूरी लोग बीडीओ से संपर्क करने के लिए कभी इधर तो कभी उधर उनकी ऑफिस खोजने के लिए दिन भर चक्कर काटते रहते है।लेकिन अधिकारी का कोई भी अता पता नहीं पता है।जिस कारण से यहां के ग्रामीणों का काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।



👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

ब्लॉक कर्मचारी के मनमानी से ग्रामीण परेशान | प्रखंड कार्यालय के बीडीओ ऑफिस में प्रत्येक दिन लटका रहता है ताला,अधिकारी अन्य कमरे मे फरमाते है आराम | देवभूमि समाचार के गया (बिहार) ब्यूरो चीफ अशोक शर्मा की रिपोर्ट पढ़ें...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights