राष्ट्रीय समाचार

निजी क्लीनिक में इलाज को पहुंची गर्भवती की मौत, चिकित्सक फरार

नीम हकीम खतरे जान सच साबित आज हो ही गया...

अशोक शर्मा कि रिपोर्ट…

बाराचट्टी (गया )। स्थानीय थाना क्षेत्र के शोभ बाजार स्थित एक निजी क्लीनिक में इलाज कराने को पहुंची गर्भवती महिला की मौत चिकित्सक की लापरवाही से हो गई है। घटना आज देर शाम की है, जहां इसी थाना क्षेत्र के छोड़ाबांध गांव के हसनपुर टोले के रहने वाले गौतम साह अपनी 25 वर्षीय पत्नी स्वीटी देवी को पेट में दर्द होने के पश्चात सोभ स्थित एक निजी क्लीनिक में शाम चार बजे भर्ती कराया ।जहां डॉ किरानी साह के द्वारा इलाज के दौरान उक्त महिला की मौत हो गई।

घटना के पश्चात काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचकर क्लीनिक पर शोर शराबा किया तथा डॉ की लापरवाही के कारण मौत होने का जिम्मेदार बताया। इधर घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची बाराचट्टी थाना के थानाध्यक्ष राम लखन पंडित ने शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा मृतका के पति गौतम साह से लिखित आवेदन के पश्चात आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है ।गर्भवती महिला की मौत के पश्चात हंस क्लीनिक के चिकित्सक डॉ. किरानी साह फरार हो गए हैं।

मृतका के पति गौतम गुप्ता ने बताया कि डॉ द्वारा सुई देने के बाद उसकी तबीयत और बिगड़ गई तथा यहां ऑक्सीजन आदि की सुविधा नहीं रहने के कारण उसकी मौत हो गई है। जानकार बताते आए दिन यहां कई निजी क्लीनिकों का संचालन अवैध ढंग से हो रहा है और अनभिज्ञ चिकित्सकों की लापरवाही के कारण कई मरीजों की मौत होने की सूचना मिलते रहा है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से स्थानीय लोगों में असंतोष भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights