राष्ट्रीय समाचार

इंडियन कौंसिल ऑफ प्रेस ने किया बैठक का आयोजन

अशोक शर्मा

गया, बिहार। गया जिला के डोभी प्रखंड अंतर्गत जिला कार्यालय अमारूत सेवईचक ज्ञान ज्योति पाब्लिक स्कूल में बैठक कि गई।बैठक का अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अविनाश मिश्रा ने किया। बैठक में उपस्थित जिला संगठन मंत्री महेंद्र शर्मा ने बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के 26 बिंदु को बारी-बारी से उपस्थित सदस्यों को बताया।

उन्होंने कहा कि संगठन के सभी बिंदुओं बिंदु को पालन करते हुए हम सभी को आगे बढ़ना है और काम करना है बैठक मैं उपस्थित सभी सदस्य महिला विंग अध्यक्ष आशा देवी ,उपाध्यक्ष रेशमा खातून, जिला सचिव रूबी कुमारी, सचिव इंदु देवी ने बैठक में भाग लिए महिला विंग अध्यक्ष आशा देवी ने संबोधित करते हुए महिलाओं को संगठन में अधिक से अधिक संख्या में संगठन में जुड़ने को कहा।

उन्होंने कहा कि संगठन हम सभी महिलाओं की हक और अधिकार दिलाने की लिए अग्रसर है। इंडियन काउंसिल ऑफ प्रेस के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अशोक शर्मा मैं बैठक को संबोधित करते हुए सभी को इंडियन कौंसिल ऑफ प्रेस के 26 बिंदुओं पर चर्चा की गई सभी को बताएं कि आप सूरज की रोशनी की तरह बिहार में काम करें।

अपने को अंधेरा दूसरों को प्रकाश देने का काम करें यह इंडियन कौंसिल ऑफ प्रेस की मुख्य उद्देश्य बैठक में उपस्थित जिला उपाध्यक्ष सौरभ मिश्रा,निरज कुमार , संजीत कुमार, सुधीर कुमार शर्मा, प्रदीप केसरी ,राजकुमार यादव, रमेश कुमार, अभिषेक केसरी नवनिर्मित सदस्य महिला विंग पूजा कुमारी, संगठन में उपस्थित सभी सम्मानित महिला एवं पुरुष को आईडी कार्ड देखकर और माला पहनाकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि शिक्षाविद सुरेश पाठक उपस्थित होकर सभी को बधाई दी एवं संगठन को तारीफ की उन्होंने कहा कि इंडियन कौंसिल ऑफ प्रेस के माध्यम से ही आए दिन समस्या को समाधान की जा सकती है । शासन-प्रशासन गूंगे बहरे हो गए इंडियन कौंसिल ऑफ प्रेस एक तेज आंधी की तरह सूरज की रोशनी किधर है काम करेगी हमें पूरा उम्मीद है।


¤  प्रकाशन परिचय  ¤

Devbhoomi
From »

अशोक शर्मा

देवभूमि ब्यूरो चीफ, गया

Address »
बाराचट्टी, गया, बिहार

Publisher »
देवभूमि समाचार, देहरादून (उत्तराखण्ड)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights