उत्तराखण्ड समाचार

वन विभाग परिसर की भीषण आग पर काबू

>>आईस के प्रशिक्षणार्थियों की सराहनीय पहल

वन विभाग परिसर की भीषण आग पर काबू, वन विभाग परिसर में आग लगने की सूचना मिलते ही प्रशिक्षण शिविर में मौजूद प्रतिभागियों ने घटनास्थल की ओर कूच कर दिया।

पिथौरागढ। जिला मुख्यालय के निकट वन विभाग परिसर में लगी भीषण आग पर आज आईस के प्रशिक्षणार्थियों ने काबू किया। इस शिविर में बागेश्वर से आए 25 युवाओं को आपदा मित्र उद्यतनीकरण प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

वन विभाग परिसर में आग लगने की सूचना मिलते ही प्रशिक्षण शिविर में मौजूद प्रतिभागियों ने घटनास्थल की ओर कूच कर दिया।

राज्यपाल पुरस्कार से सम्मानित मुख्य प्रशिक्षक चंचल प्रसाद, मुकेश गिरी, लोकेश पवार आदि ने आग की सूचना पुलिस को भी दी। मौके पर मौजूद अग्निशमन दल ने भी इस भीषण आग पर काबू करने में पूरी मशक्कत की।

Click Here समाचार से संबंधित वीडियो देखें…


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

वन विभाग परिसर की भीषण आग पर काबू, वन विभाग परिसर में आग लगने की सूचना मिलते ही प्रशिक्षण शिविर में मौजूद प्रतिभागियों ने घटनास्थल की ओर कूच कर दिया।

देवभूमि समाचार, हिन्दी समाचार पोर्टल में पत्रकारों के समाचारों और आलेखों को सम्पादन करने के बाद प्रकाशित किया जाता है। इस पोर्टल में अनेक लेखक/लेखिकाओं, कवि/कवयित्रियों, चिंतकों, विचारकों और समाजसेवियों की लेखनी को भी प्रकाशित किया जाता है। जिससे कि उनके लेखन से समाज में अच्छे मूल्यों का समावेश हो और सामाजिक परिवेश में विचारों का आदान-प्रदान हो।

देवभूमि समाचार की टीम के द्वारा देश-प्रदेश की सूचना और जानकारियों का भी प्रसारण किया जाता है, जिससे कि नई-नई जानकारियां और सूचनाओं से पाठकों को लाभ मिले। देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में हर प्रकार के फीचरों का प्रकाशन किया जाता है। जिसमें महिला, पुरूष, टैक्नोलॉजी, व्यवसाय, जॉब अलर्ट और धर्म-कर्म और त्यौहारों से संबंधित आलेख भी प्रकाशित किये जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights