_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

उत्तराखण्ड समाचार

2003 से प्रवक्ता गायब, 21 साल बाद कार्रवाई शुरू

कॉलेज प्रशासन ने इसकी सूचना उच्चशिक्षा निदेशालय को दी। अब उच्चशिक्षा निदेशालय ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रवक्ता के नाम से 15 दिन का नोटिस भेजा गया है।

रुद्रपुर। एसबीएस डिग्री कॉलेज के समाजशास्त्र के प्रवक्ता पिछले 21 वर्ष से लापता है। बिना बताए प्रवक्ता अभी तक गैर हाजिर चल रहे हैं। अब उच्चशिक्षा विभाग ने कार्रवाई शुरू की है। प्रवक्ता के घर के पते पर नोटिस भेजा गया है। ऐसा माना जा रहा है कि अगर 15 दिन के अंदर प्रवक्ता डिग्री कॉलेज में उपस्थित नहीं हुए तो विभाग बर्खास्तगी की कार्रवाई करेगा।

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद के नकइल गांव निवासी डाॅ. एके राय रुद्रपुर के एसबीएस डिग्री काॅलेज में समाजशास्त्र विभाग में प्रवक्ता के पद पर तैनात थे। 21 अप्रैल 2003 से बिना किसी सूचना के प्रवक्ता डिग्री काॅलेज से गायब हैं। कई बार डिग्री काॅलेज ने डॉ. एके राय को नोटिस जारी किया परंतु उनका कोई जवाब नहीं आया।

कॉलेज प्रशासन ने इसकी सूचना उच्चशिक्षा निदेशालय को दी। अब उच्चशिक्षा निदेशालय ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रवक्ता के नाम से 15 दिन का नोटिस भेजा गया है। अंतिम नोटिस के बाद भी अगर प्रवक्ता डॉ. एके राय काॅलेज में उपस्थित नहीं हुए तो बर्खास्तगी की कार्रवाई हो सकती है।


यह मामला काफी पुराना है। प्रवक्ता को नोटिस जारी किया गया है, अगर 15 दिन में काॅलेज में उपस्थित नहीं हुए तो सेवा समाप्ति की कार्रवाई की जाएगी।
– डाॅ. डीसी पंत प्राचार्य, एसबीएस डिग्री काॅलेज रुद्रपुर।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights