_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

उत्तराखण्ड समाचार

नमाज पढ़ने गए युवक का शव निर्माणाधीन मकान में पड़ा मिला

ग्रामीणों के मुताबिक शादाब के शरीर पर चोट के काफी निशान थे, किसी ने उसकी पीटकर हत्या कर दी है। उधर कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली जा रही है। 

रुड़की। लक्सर के मखियाली खुर्द गांव में अलविदा जुमे की नमाज पढ़ने के लिए निकला युवक घर नहीं लौटा। देर रात युवक का शव गांव के पास ही निर्माणाधीन मकान में शटरिंग के सामान के नीचे पड़ा मिला। युवक की कुछ लोगों के साथ हाथापाई होने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रामीणों के अनुसार लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मखियाली खुर्द गांव निवासी हलीम का 22 वर्षीय बेटा शादाब शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे नमाज पढ़ने के लिए लंढौरा स्थित मस्जिद के लिए घर से निकला था। देर रात तक उसके नहीं लौटने पर परिजनों ने ग्रामीणों के साथ उसकी तलाश शुरू की।

इसी बीच गांव के दूसरे किनारे पर रहने वाले कुछ युवकों ने जानकारी दी कि जब शादाब नमाज पढ़ने जा रहा था तो उसकी कुछ युवकों के साथ कहासुनी और हाथापाई हुई थी। जब वह वहां से निकल रहे थे तो उन्हें समझा-बुझाकर अलग कर दिया था। इसी बीच तलाश करते हुए जब परिजन गांव के निकट निर्माणाधीन मकान में पहुंचे तो शादाब का शव शटरिंग के सामान और घास से ढका मिला।

ग्रामीणों के मुताबिक शादाब के शरीर पर चोट के काफी निशान थे, किसी ने उसकी पीटकर हत्या कर दी है। उधर कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली जा रही है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights