भाजपा में शामिल हुए मनीष खंडूड़ी बोले- राहुल गांधी अच्छे आदमी

भाजपा में शामिल हुए मनीष खंडूड़ी ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा, राहुल गांधी अच्छे आदमी हैं, लेकिन देश का नेतृत्व कोई कर सकता है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं। कहा, वह जिस पार्टी को छोड़कर आए हैं, वहां भी अच्छे लोग हैं। उन्होंने हरीश रावत, प्रीतम सिंह, यशपाल आर्य, करण माहरा, रंजीत रावत के नाम लिए।

देहरादून। कांग्रेस की सदस्यता से त्यागपत्र देने के बाद गढ़वाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी रहे मनीष खंडूड़ी शनिवार को भाजपा में शामिल हो गए। पूर्व सीएम मेजर जनरल बीसी खंडूड़ी (सेनि) के बेटे मनीष को भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई गई।

भाजपा में शामिल होने के बाद मनीष ने कहा, वह निजी स्वार्थ की वजह से भाजपा में नहीं आए। न तो उन्हें किसी पद की चाहत है न ही टिकट की। कहा, मैंने अभी तक की राजनीतिक यात्रा में यह सीखा है कि इस देश और प्रदेश को कोई आगे ले जा सकता है तो वह भाजपा का मंच और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मनीष खंडूड़ी को शुभकामनाएं दीं।

भाजपा महानगर कार्यालय में हुए कार्यक्रम में खंडूड़ी ने कहा, वह निजी स्वार्थ के लिए राजनीति में नहीं आए। राजनीति में इसलिए आया कि मैं देश और उत्तराखंड के लिए कुछ करना चाहता हूं। मेरे सामने पिताजी का उदाहरण था। उनसे प्रेरित होकर में राजनीति में आया। गढ़वाल लोस सीट से चुनाव हारने के बाद मैं पूरे क्षेत्र में सक्रिय रहा। गांव-गांव गया, चप्पा-चप्पा छाना।

भाजपा में शामिल हुए मनीष खंडूड़ी ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा, राहुल गांधी अच्छे आदमी हैं, लेकिन देश का नेतृत्व कोई कर सकता है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही हैं। कहा, वह जिस पार्टी को छोड़कर आए हैं, वहां भी अच्छे लोग हैं। उन्होंने हरीश रावत, प्रीतम सिंह, यशपाल आर्य, करण माहरा, रंजीत रावत के नाम लिए। कहा, लेकिन मैंने इस यात्रा में एक चीज सीखी है कि इस देश को और उत्तराखंड को कोई आगे बढ़ा सकता है तो वह भाजपा है।

कहा, अगर कोई प्लेटफार्म इस देश में है तो वह भाजपा का प्लेटफार्म है। कांग्रेस के पैनल में गढ़वाल सीट से नाम शामिल होने के बावजूद पार्टी छोड़ने के सवाल पर कहा, न तो मुझे 2019 में टिकट की चाह थी। न ही 2022 में टिकट मांगा। कहा, मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि मेरे परिवार पर भाजपा का बहुत अहसान है। मेरे पिता को दो बार मुख्यमंत्री बनाया। मेरी बहन को विस का अध्यक्ष बनाया। संचालन प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने किया।


जनरल बीसी खंडूड़ी का कार्यकर्ता निर्माण में बहुत बड़ा योगदान है। इसे भुलाया नहीं जा सकता। हमें खुशी है कि मनीष अपने परिवार में आए हैं। इनका कार्यक्षेत्र काफी व्यापक रहा है। उनसे प्रेरित होकर बड़ी संख्या में लोग व जनप्रतिनिधि कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में आएंगे। पार्टी का सदस्यता अभियान जारी है और सभी के लिए दरवाजे खुले हैं। पार्टी लोस की पांचों सीटें प्रचंड बहुमत से जीतेगी।

-महेंद्र भट्ट, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights