अंतर सचिवालय टी 20 क्रिकेट प्रतियोगिता (चैंपियंस ट्रॉफी) : आज कुल 2 मैच खेले गए

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ईगल्स की टीम 9 विकेट पर 113 रन ही बना सकी। भूपेंद्र ने 45 रन बनाए। शैलेंद्र राणा ने 3 विकेट लिए। इस तरह सुपरकिंग्स ने 80 रन से मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच नवीन रावत को दिया गया एवम फाइटर ऑफ द मैच भूपेंद्र बिष्ट को दिया गया।

हरिकेन vs वारियर्स : महाराणा प्रताप क्रिकेट ग्राउंड रायपुर देहरादून में आज पहला मैच सचिवालय हरिकेन एवम सचिवालय वॉरियर्स के बीच खेला गया। टीम वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 08 विकेट के नुकसान पर कुल 125 रन बनाए। सचिन रौथान ने 42 और अशोक ने 29 रन बनाए। सचिवालय हरिकेन की तरफ से गेंदबाजी में अनुज चमोली, ओमीश और सुनील ने 02_02 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी हरिकेन की टीम कुल 20 ओवरों में 125 रन ही बना सकी और मैच टाई हो गया। विनोद ने 37, कपिल ने 25 और अनुज चमोली ने 13 रन बनाए। पवन असवाल और मनवर नेगी ने 2_2 विकेट लिए। मैच का फैसला सुपर ओवर में हुआ।

हरिकेन ने 1 ओवर में 7 रन बनाए और वॉरियर्स की टीम 4 रन ही बना सकी और हरिकेन की टीम 3 रन से मैच जीत गई। मैन ऑफ द मैच विनोद शर्मा और ओमीश कुमार को संयुक्त रूप से दिया गया।*फाइटर ऑफ द मैच सचिन रौथान को दिया गया।

सुपर किंग्स vs ईगल्स : महाराणा प्रताप क्रिकेट ग्राउंड में आज का दूसरा मैच सुपरकिंग्स एवम ईगल्स के बीच खेला गया। सुपरकिंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट पर 193 रन बनाए। नवीन रावत ने तूफानी 62 बनाए। सूरज ने 2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ईगल्स की टीम 9 विकेट पर 113 रन ही बना सकी। भूपेंद्र ने 45 रन बनाए। शैलेंद्र राणा ने 3 विकेट लिए। इस तरह सुपरकिंग्स ने 80 रन से मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच नवीन रावत को दिया गया एवम फाइटर ऑफ द मैच भूपेंद्र बिष्ट को दिया गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights