_____

Government Advertisement

_____

Government Advertisement

_____

उत्तराखण्ड समाचार

आरोपी के घर पर चला धामी का बुलडोजर

मुख्य आरोपी के भाई को भी पुलिस ने दबोच लिया। कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए पुलिस प्रशासन आज दोपहर मुख्य आरोपी फरदीन के घर पहुंचा और उसके मकान की नापजोख करने के बाद बुलडोजर चला दिया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल व प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे।

काशीपुर। जनपद उधम सिंह नगर के काशीपुर में प्रदेश की पुष्कर सिंह धामी सरकार ने आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की तर्ज पर यहां छात्रा पर जानलेवा हमला करने के आरोपी फरदीन के मौहल्ला खालसा स्थित घर पर बुलडोजर चलाकर अपने इरादे जाहिर कर दिये हैं। गौरतलब है कि तीन दिन पूर्व मौहल्ला खालसा निवासी फरदीन पुत्र रिजवान ने कोचिंग सेंटर जा रही मोहल्ले की ही एक छात्रा पर एकतरफा प्रेम में असफल रहने पर पाटल से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

घायल छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके साथी सहित आधा दर्जन से अधिक के खिलाफ केस दर्ज कर मात्र आठ घंटे के भीतर आरोपी फरदीन तथा उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद मुख्य आरोपी के भाई को भी पुलिस ने दबोच लिया। कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए पुलिस प्रशासन आज दोपहर मुख्य आरोपी फरदीन के घर पहुंचा और उसके मकान की नापजोख करने के बाद बुलडोजर चला दिया।

इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल व प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे। इस घटना को लेकर हिंदू संगठनों में भारी आक्रोश व्याप्त था और उन्होंने आरोपी के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की थी। जनभावनाओं को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने इस मामले में तुरंत एक के बाद एक एक्शन लिया।

इसी क्रम में आज बुलडोजर की ये कार्यवाही अमल में लाई गई। कार्यवाही के दौरान तहसीलदार पंकज चंदोला, कोतवाल मनोज रतूड़ी, नगर निगम के सहायक नगर आयुक्त यशवीर राठी, कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप मिश्रा समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights