उत्तराखण्ड समाचार

Almora : दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित… तो पी लिया फिनायल

जुलाई 2022 में पति ने मारपीट की। वह आत्महत्या के लिए रेलवे ट्रैक पर जा पहुंची। यहां किसी महिला ने उसे समझाकर घर भेजा। घर पहुंचते ही पति ने मारपीट शुरू कर दी और सास कमला ने उसके हाथ में फिनायल की बोतल थमा दी, जिसे उसने पी लिया। 

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा के द्वाराहाट क्षेत्र की एक विवाहिता से दहेज के लिए मारपीट और आत्महत्या के लिए उकसाने पर ससुरालियों पर केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि पति सहित अन्य ससुराली आए दिन उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। पति ने उसके साथ मारपीट की और सास ने उसे फिनायल की बोतल पकड़ा दी और उसने वह पी ली।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रामनगर के नया गान चौहान, चिल्किया निवासी दीपा बिष्ट ने द्वाराहाट थाने में तहरीर दी। उसके मुताबिक वर्ष 2021 में उसका विवाह राजेंद्र के साथ हुआ। विवाह के एक सप्ताह बाद ही दहेज की मांग करते हुए पति उसके साथ मारपीट करने लगा।

यूसीसी बिल विधानसभा में पेश करने पर भाजपा ने मनाया जश्न

जुलाई 2022 में पति ने मारपीट की। वह आत्महत्या के लिए रेलवे ट्रैक पर जा पहुंची। यहां किसी महिला ने उसे समझाकर घर भेजा। घर पहुंचते ही पति ने मारपीट शुरू कर दी और सास कमला ने उसके हाथ में फिनायल की बोतल थमा दी, जिसे उसने पी लिया। ससुर ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

उसकी शिकायत पर रामनगर में पुलिस ने पति को समझाया लेकिन समझौता नहीं हो पाया। उसे अपने मायके द्वाराहाट के कनलगांव, बग्वालीपोखर में रहना पड़ रहा है। थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने कहा कि पीड़िता की तहरीर पर पति और सास के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights