उत्तराखण्ड समाचार

सैम बहादुर की सफलता के बाद उत्तराखंड पहुंचे अभिनेता

जसकरण ने कहा, भारतीय सिनेमा कला का सम्मान करता है। ऐसा बिल्कुल नहीं है कि किसी भी फिल्म में काम करने के लिए किसी बड़े फिल्म निर्माता-निर्देशक तक पहुंच हो। सिनेमा की दुनिया में करिअर बनाने वाले युवाओं को संदेश देते हुए उन्होंने कहा, अपनी कला पर विश्वास रखें।

देहरादून। भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित बॉयोपिक फिल्म ”सैम बहादुर” की सफलता के बाद अभिनेता जसकरण सिंह गांधी ने उत्तराखंड की वादियों से दर्शकों का धन्यवाद किया। जसकरण सिंह ने फिल्म में आर्मी अफसर मेहर सिंह का महत्वपूर्ण किरदार निभाया है। बीते एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म सैम बहादुर दर्शकों का दिल जीतने में सफल हुई है।

अपनी पत्नी रिद्धिमा तिवारी के साथ उत्तराखंड आए जसकरण ने बताया, फिल्म की सफलता के बाद वह यहां आए हैं। सबसे पहले उन्होंने हरिद्वार दर्शन कर अपने दर्शकों का धन्यवाद किया। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, फिल्म करने के लिए उन्होंने दो माइथो सीरियल को ठुकराया।

फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार के साथ काम करना बहुत अलग अनुभव था। सेट पर हर दिन कुछ नया सीखने को मिलता था। मेहर सिंह का किरदार निभाना ऐतिहासिक रहा। फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों ने अपना किरदार बखूबी निभाया। सेट डिजाइन, वीएफएक्स, एक्टिंग, डायलॉग और एस्थेटिक की विशेषता के साथ, ”सैम बहादुर” में विक्की, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं।

जसकरण ने कहा, भारतीय सिनेमा कला का सम्मान करता है। ऐसा बिल्कुल नहीं है कि किसी भी फिल्म में काम करने के लिए किसी बड़े फिल्म निर्माता-निर्देशक तक पहुंच हो। सिनेमा की दुनिया में करिअर बनाने वाले युवाओं को संदेश देते हुए उन्होंने कहा, अपनी कला पर विश्वास रखें। जिंदगी में सफल होने के लिए कई साल की मेहनत लगती है।

कई टीवी धारावाहिक में काम कर चुके जसकरण सिंह ने कहा, आर्मी अफसर मेहर सिंह का किरदार 23 साल के लंबे इंतजार का फल है। इस किरदार के लिए उन्होंने आठ-आठ घंटे की कार्यशाला ली है। यह एक कलाकार के लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है कि दर्शकों को उनका काम पसंद आ रहा है। फिल्म निर्माता मेघना गुलजार के साथ काम करना उनका सपना था।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights