उत्तराखण्ड समाचार

रिमझिम बारिश में ही कई सड़कें जलमग्न

रिमझिम बारिश में ही कई सड़कें जलमग्न, आक्रोशित दुकानदारों ने कार्यदायी कंपनी के अधिकारियों को बुलाकर जलनिकासी की मांग की। केलाखेड़ा के सरकड़ी तिराहे पर क्षतिग्रस्त सड़क के गड्ढों में जलभराव होने से दुर्घटना का खतरा रहा।

रुद्रपुर। बरसाती पानी की निकासी न होने के कारण जिले में शनिवार को हल्की रिमझिम बारिश से ही कई स्थानों पर जलभराव हो गया। इस कारण लोगों को असुविधा हुई। ऊधमसिंह नगर जिले में कुल 20 मिमी बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार रविवार को भी हल्की बारिश होने की संभावना है।

रुद्रपुर में सुबह करीब साढ़े नौ बजे से बूंदाबांदी शुरू हुई। इसके बाद शुरू हुई हल्की बारिश दोपहर करीब दो बजे तक जारी रही। इस कारण सिविल लाइन मार्ग, काशीपुर बाईपास, गांधी पार्क मार्ग, अटरिया मार्ग और डीडी चौक स्थित सर्विस रोड पर जलभराव हो गया। कई स्थानों पर कीचड़ से फिसलन रही।

हालांकि पिछले कई दिनों गर्मी से बेहाल लोगों को बारिश से राहत मिली। कई लोग हल्की बारिश में सड़कों पर भीगते नजर आए। मौसम वैज्ञानिक डॉ. आरके सिंह ने बताया कि मानसून की सक्रियता से बारिश हुई। मानसून धीरे-धीरे लौट रहा था। उन्होंने बताया कि 30 सितंबर तक मानसून रहेगा। जिले में रविवार को भी हल्की बारिश की संभावना है।

थानों के पास युवती का शव मिलने से सनसनी

क्षेत्र में शनिवार को हुई बारिश से कई जगह जलभराव हो गया, जिससे राह चल रहे लोगो को दिक्कतें हुई। करीब पखवाड़े बाद क्षेत्र में बरसात होने से गर्मी से राहत है। क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे बने गड्ढों, नागरिक चिकित्सालय की ओर जाने वाली सड़क, तहसील गेट, मुख्य बाजार समेत नगर के कई वार्डों और गलियों में भी कीचड़ भरी रही।

इससे आने-जाने वाले लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ा। कुछ समय पहले पानी की पाइपलाइन बिछाने के लिए खोदी गईं सड़कों पर भी पानी भर रहा है। थारू राइंका वेधशाला के प्रभारी नरेंद्र सिंह रौतेला ने बताया कि क्षेत्र में नौ मिमी बारिश रिकाॅर्ड की गई है। रविवार को भी हल्की बारिश की संभावना जताई गई है।

सिपाही ने देसी तमंचे से किया फायर



क्षेत्र में दो दिन से बारिश हो रही है। इस कारण काशीपुर, जसपुर, बाजपुर, सुल्तानपुर पट्टी, केलाखेड़ा के बाजारों में दिनभर ग्राहकों की बहुत कम आवाजाही रही। मलबा अटकने से काशीपुर में बाजपुर रोड पर निर्माणाधीन आरओबी के पास निकासी नाला बंद हो गया। जलभराव से सड़क जलमग्न हो गई। दुकानों में पानी घुसने से हजारों रुपये का नुकसान हो गया।



आक्रोशित दुकानदारों ने कार्यदायी कंपनी के अधिकारियों को बुलाकर जलनिकासी की मांग की। केलाखेड़ा के सरकड़ी तिराहे पर क्षतिग्रस्त सड़क के गड्ढों में जलभराव होने से दुर्घटना का खतरा रहा। इससे बचने के लिए राहगीरों को काफी परेशानी हुई। भाजपा मंडल अध्यक्ष महेंद्र कालरा ने लोनिवि के अधिकारियों से सड़क पर बने गड्ढे पाटने की मांग की है।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

रिमझिम बारिश में ही कई सड़कें जलमग्न, आक्रोशित दुकानदारों ने कार्यदायी कंपनी के अधिकारियों को बुलाकर जलनिकासी की मांग की। केलाखेड़ा के सरकड़ी तिराहे पर क्षतिग्रस्त सड़क के गड्ढों में जलभराव होने से दुर्घटना का खतरा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights