उत्तराखण्ड समाचार

स्ट्राइकिंग फैशन सप्ताह : सपना चौधरी ने बिखेरे रैंप पर जलवे

(देवभूमि समाचार)

देहरादून। देहरादून स्थित होटल सोलिटेयर में सिनमेट कम्यूनिकेशन द्वारा ‘‘स्ट्राइकिंग फैशन सप्ताह 2021’’ का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के तीसरे दिन के फैशन शो में अनेक अतिथियों का आगमन हुआ और जनता की भीड़ से कार्यक्रम की रौनक बढ़ गयी। हरियाणा से डांसर सपना चौधरी ने भी कार्यक्रम में आकर रैंप वाॅक करके अपने जलवे बिखेरे।

सोच अगर सकारात्मक हो : सपना चौधरी

कार्यक्रम की शिरकत करती सपना चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत की। मशहूर डांसर सपना चौधरी ने कहा मैं राजनीति से की तरफ नहीं अपने प्रोफेशन से खुश हूं। उन्होंने खुशमिजाजी के साथ कहा कि ‘मुझे लगता है कि सुंदर दिखने के लिए दिल साफ होना चाहिए। इन्सान की सोच अगर सकारात्मक हो तो वो कामयाबी के करीब होता है।’

सपना चौधरी ने साफ-साफ कहा कि ‘मैं भाजपा में शामिल हो चुकी हूं, ये अफवाह फैलाई जा रही है। अगर उत्तराखण्ड सरकार भी प्रचार करने के लिए मुझे बुलाती है तो मैं बशर्ते इसके लिए पैंसे लूंगी। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि पूर्व राज्यमंत्री सुश्री सारिका प्रधान ने भी अपनी उपस्थिति दी। यह कार्यक्रम सिनमेट कम्यूनिकेशन के मालिक राजीव मित्तल द्वारा किया गया था। जिसमें जनता की वाहवाही के साथ माॅडलों की रैंप वाक और सपना के जलवों ने कार्यक्रम का समा बांधा।

संबंधित कार्यक्रम की तस्वीरें देखने के लिए नीचे क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights