उत्तराखण्ड समाचार

हेली सेवा के लिए उत्साह, 38 मिनट में ही फुल हुई टिकट बुकिंग

हेली सेवा के लिए उत्साह, 38 मिनट में ही फुल हुई टिकट बुकिंग, उन्होंने बताया कि मौसम के कारण हेली सेवा का संचालन बाधित हो रही है। तीन मई को गुप्तकाशी, सिरसी और फाटा हेलिपैड से हेली सेवा का संचालन बंद रहा।

देहरादून। चारधाम यात्रा में केदारनाथ हेली सेवा के लिए आठ से 10 मई तक टिकटों की बुकिंग मात्र 38 मिनट में ही फुल हो गई। इसमें कुल 663 टिकटों पर 1738 सीटों की बुकिंग की कई। उधर, केदारनाथ धाम में बारिश और बर्फबारी के कारण बुधवार को हेली सेवा का संचालन पूरी तरह से बंद रहा।

उत्तराखंड नागरिक उड्डयन विकास प्राधिकरण (यूकाडा) के सीईओ सी. रविशंकर ने बताया कि बुधवार को आईआरसीटीसी की ओर से हेली टिकटों की बुकिंग के लिए पोर्टल खोला गया था। जिसमें आठ से 10 मई तक की यात्रा के लिए टिकटों की बुकिंग की गई। जिसमें 38 मिनट में ही तीन दिन की सभी टिकटें फुल हो गई।

उन्होंने बताया कि मौसम के कारण हेली सेवा का संचालन बाधित हो रही है। तीन मई को गुप्तकाशी, सिरसी और फाटा हेलिपैड से हेली सेवा का संचालन बंद रहा। उन्होंने बताया कि केदारनाथ के लिए हेली सेवा का 25 अप्रैल से शुरू हुई थी। दो मई तक आठ एविएशन कंपनी के कुल 964 उड़ान की गई। जिसमें 5342 यात्री हेलिकॉप्टर से केदारनाथ गए। जबकि 5116 यात्री वापस आए हैं।

उत्तराखंड : यूपी ने संपत्तियों के बेचने का प्रस्ताव लटकाया, भटक रहे हैं लोग


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

हेली सेवा के लिए उत्साह, 38 मिनट में ही फुल हुई टिकट बुकिंग, उन्होंने बताया कि मौसम के कारण हेली सेवा का संचालन बाधित हो रही है। तीन मई को गुप्तकाशी, सिरसी और फाटा हेलिपैड से हेली सेवा का संचालन बंद रहा।

देवभूमि समाचार की टीम के द्वारा देश-प्रदेश की सूचना और जानकारियों का भी प्रसारण किया जाता है, जिससे कि नई-नई जानकारियां और सूचनाओं से पाठकों को लाभ मिले। देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में हर प्रकार के फीचरों का प्रकाशन किया जाता है। जिसमें महिला, पुरूष, टैक्नोलॉजी, व्यवसाय, जॉब अलर्ट और धर्म-कर्म और त्यौहारों से संबंधित आलेख भी प्रकाशित किये जाते हैं।

युवा इंजेक्शन के माध्यम से लेते हैं नशा, नसें हो जाती हैं पंक्चर

देश-विदेश और प्रदेशों के प्रमुख पयर्टक और धार्मिक स्थलों से संबंधित समाचार और आलेखों के प्रकाशन से पाठकों के समक्ष जानकारी का आदान-प्रदान किया जाता है। पाठकों के मनोरंजन के लिए बॉलीवुड के चटपटे मसाले और साहित्यकारों की ज्ञान चासनी में साहित्य की जलेबी भी देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में प्रकाशन के फलस्वरूप परोसी जाती है।

तीन दिन बाद बारिश-बर्फबारी से मिली राहत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights