कहां हैं मेरे पति, मंत्री जी ने कुछ गलत तो नहीं कर दिया

कहां हैं मेरे पति, मंत्री जी ने कुछ गलत तो नहीं कर दिया, पुलिस बताए कि मेरा पति कहा हैं। स्थानीय निवासी चंद्र भूषण शर्मा ने कहा कि जब सुरेंद्र के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं है तो पुलिस उसे घर क्यो नहीं छोड़ रही है।

कौन है युवक सुरेंद्र नेगी : युवक सुरेंद्र नेगी नगर निगम ऋषिकेश के शिवाजी नगर क्षेत्र के निवासी हैं। सुरेंद्र नेगी लंबे समय से सामाजिक और जनहित के आंदोलन आदि में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। उनको समाज में एक आंदोलनकारी के रूप में जाना जाता है। सुरेंद्र नेगी कई जन आंदोलनों में प्रमुखता से भाग लेते रहे हैं। सुरेंद्र नेगी शिवाजीनगर क्षेत्र से ही निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नगर निगम पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके हैं। वह शिवाजी नगर क्षेत्र में ही अपने घर के पास परचून की दुकान संचालित करते हैं, जिससे उनके परिवार का भरण-पोषण होता है।

ऋषिकेश। स्थानीय विधायक व कैबिनेट मंत्री से हाथापाई के बाद सुरेंद्र सिंह नेगी देर रात तक घर नहीं आया। सुरेंद्र का मोबाइल भी स्विच ऑफ चल रहा है। सुरेंद्र को सकुशल घर वापस छोड़े जाने के लिए स्थानीय निवासियों ने देर रात एम्स चौकी का घेराव भी किया। वहीं सुरेंद्र की पत्नी ने कहा कि पुलिस बताए कि उसका पति कहा हैं।

मंगलवार दोपहर बाद करीब दो बजे सुरेंद्र की स्थानीय विधायक केबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल से बहस के बाद हाथापाई हुई थी। घटना के तुरंत बाद सुरेंद्र सिंह नेगी का स्विच ऑफ हो गया था। जिस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री के इशारे पर सुरेंद्र को गायब कराए जाने का पुलिस पर आरोप लगाते हुए कोतवाली में प्रदर्शन भी किया था। बाद में पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को जबरन थाने से बाहर कर दिया था।

देर रात तक जब सुरेंद्र सिंह नेगी घर वापस नहीं लौटा तो स्थानीय निवासी सुरेंद्र के घर के बाहर जमा हो गए। सुरेंद्र नेगी के छोटे भाई मनवर नेगी ने बताया कि करीब पौने आठ बजे रात पुलिस उनके भाई को लेकर घर के नीचे आई। पुलिस ने मुझसे एक पेपर पर हस्ताक्षर करवाए और भाई को गाड़ी से नीचे उतार दिया। लेकिन अचानक सुरेंद्र को गाड़ी में बैठा कर ले गए और अभी तक मेरे भाई का कोई पता नहीं है। सुरेंद्र की पत्नी दमयंती नेगी ने कहा कि एक बजे से उसकी अपने पति से बात नहीं हुई है।


Click Here : क्या कहते हैं सुरेन्द्र सिंह नेगी, देखें वीडियो


पुलिस बताए कि मेरा पति कहा हैं। स्थानीय निवासी चंद्र भूषण शर्मा ने कहा कि जब सुरेंद्र के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं है तो पुलिस उसे घर क्यो नहीं छोड़ रही है। स्थानीय लोगों ने पुलिस कर कार्यप्रणाली पर आक्रोश जताते हुए देर रात एम्स चौकी का घेराव भी किया। मंत्री प्रेमचंद के युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होेने के बाद मामले की शिकायत दर्ज कराने को लेकर बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता देहरादून रोड स्थित कोतवाली परिसर में इकट्ठा हो गए।

इस दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता हंगामा करते हुए आमने-सामने हो गए और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप जड़ते हुए नारेबाजी करने लगे। इस पर पुलिस बल ने हस्तक्षेप कर किसी तरह मामले को शांत कराया। बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हंगामे के दौरान कोतवाली परिसर छावनी में तब्दील हो गया। मामले को लेकर माहौल बिगड़ता देख डोईवाला कोतवाली और थाना रायवाला से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया। इस दौरान कोतवाली परिसर में भारी संख्या में पुलिस पर तैनात रहा। वहीं, मामले की गंभीरता को देखत हुए एसडीएम सौरभ असवाल ने भी कोतवाली पहुंचकर संज्ञान लिया।



कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला ने कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली में पहुंच कर मंत्री के विरोध में प्रदर्शन किया। उन्हाेंने कहा कि मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की तानाशाही चरम पर है। वह जुबानी जंग के बाद हाथापाई पर उतारू हो गए हैं। कैबिनेट मंत्री और उनके गनर ने शिवाजी नगर निवासी युवक सुरेंद्र नेगी को बेरहमी से पीटा है। यदि युवक की गलती थी तब भी मंत्री को कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं है। जयेंद्र ने मांग की कि कैबिनेट मंत्री और उनके गनर पर मुकदमा दर्ज किया जाए अन्यथा पीड़ित युवक को साथ लेकर कांग्रेस आंदोलन करेगी।



क्या दिख रहा वायरल वीडियो में…

वायरल वीडियो में कैबिनेट मंत्री सड़क किनारे अपने वाहन के पास खड़े होकर शिवाजी नगर निवासी युवक सुरेंद्र सिंह नेगी से बात कर रहे हैं। बातचीत अचानक हाथापाई में बदल गई। वीडियो में मंत्री सुरेंद्र पर थप्पड़ मारते भी दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद उनका गनर भी युवक पर हाथापाई करने के बाद लातें मारते हुए दिखाई दे रहा है। कुछ और लोगों ने भी मिलकर युवक की जमकर पिटाई की।

।।साभार वीडियो।।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

कहां हैं मेरे पति, मंत्री जी ने कुछ गलत तो नहीं कर दिया, पुलिस बताए कि मेरा पति कहा हैं। स्थानीय निवासी चंद्र भूषण शर्मा ने कहा कि जब सुरेंद्र के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं है तो पुलिस उसे घर क्यो नहीं छोड़ रही है।

क्या यही है सत्ता की हनक और पैसे की खनक, जो माननीय मंत्री ने किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights