आपके विचारउत्तराखण्ड समाचार

4 पीएसएफ के पूर्व सैनिकों ने धूमधाम से किया नए साल का स्वागत

4 पीएसएफ के पूर्व सैनिकों ने धूमधाम से किया नए साल का स्वागत, पीबीआरओ के केंद्रीय अध्यक्ष पैरा-ट्रूपर शमशेर सिंह विष्ट ने सरकार व सैनिक कल्याण विभाग से मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी दी। देहरादून से ओम प्रकाश उनियाल की कलम से…

देहरादून। फोर पैरा बटालियन स्पेशल फोर्स के सेवानिवृत्त सैनिकों ने ‘नए साल का स्वागत’ कार्यक्रम बड़े धूमधाम से अरमडा रेस्तरो में मनाया। जिसमें पूर्व-सैनिकों के अलावा मातृशक्ति भी उपस्थित रही।

इस अवसर पर सेवानिवृत्त सूबेदार शिताब सिंह कण्डारी ने सभी उपस्थित पूर्व-सैनिकों व मातृशक्ति को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नए साल में जो भी नए-नए संकल्प लें हैं उन्हें अवश्य पूरा करें।

पीबीआरओ के केंद्रीय अध्यक्ष पैरा-ट्रूपर शमशेर सिंह विष्ट ने सरकार व सैनिक कल्याण विभाग से मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी दी। उन्होंने आश्वासन दिया कि पूर्व सैनिकों की समस्याओं को उच्च-स्तर तक अवगत कराया जाएगा।

जिससे समस्याओं का त्वरित निदान हो सके। कार्यक्रम में अमर सिंह विष्ट, फतेह सिंह, हरेन्द्र सिंह सजवाण, देवराज, विनोद कुकरेती समेत अन्य सेवानिवृत सैनिक उपस्थित थे।

दो हिंदू युवकों और एक मुस्लिम से रचा चुकी थी शादी


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

4 पीएसएफ के पूर्व सैनिकों ने धूमधाम से किया नए साल का स्वागत, पीबीआरओ के केंद्रीय अध्यक्ष पैरा-ट्रूपर शमशेर सिंह विष्ट ने सरकार व सैनिक कल्याण विभाग से मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी दी। देहरादून से ओम प्रकाश उनियाल की कलम से...

देवभूमि समाचार की टीम के द्वारा देश-प्रदेश की सूचना और जानकारियों का भी प्रसारण किया जाता है, जिससे कि नई-नई जानकारियां और सूचनाओं से पाठकों को लाभ मिले। देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में हर प्रकार के फीचरों का प्रकाशन किया जाता है। जिसमें महिला, पुरूष, टैक्नोलॉजी, व्यवसाय, जॉब अलर्ट और धर्म-कर्म और त्यौहारों से संबंधित आलेख भी प्रकाशित किये जाते हैं।

ट्रैफिक के डिजिटल बोर्ड पर एक घंटे तक चलता रहा ‘अश्लील मैसेज’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights