उत्तराखण्ड समाचार

उत्तराखंड : लव मैरिज की पहली रात, पत्नी निकली ट्रांस्जेंडर

उत्तराखंड : लव मैरिज की पहली रात, पत्नी निकली ट्रांस्जेंडर, शादी के कुछ घंटे बाद किसी अंजान शख्स से सुखनंदन को बताया कि उसकी पत्नी पहले लड़का थी और अब ऑपरेशन के बाद वह लड़की बनी है। उसे इस बात पर विश्वास नहीं हुआ। सुखनंदन ने इस बारे में …

लक्सर। उत्तराखंड के लक्सर से धोखाधड़ी का बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। युवक ने हिसार की रहने वाली युवती से लव मैरिज की। शादी की पहली रात उसे पता चला कि जिसके प्यार में वो इतने दिनों से पागल है, वह लड़की नहीं है। युवक को यह जानकर झटका लगा कि उसकी शादी ट्रांसजेंडर से हुई है।

इसके बाद उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। युवक ने तुरंत ही स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। मामला कोतवाली क्षेत्र के दरगाहपुर गांव का है। यहां रहने वाले 30 साल के सुखनंदन की मुलाकात सोशल मीडिया पर आरुषी से हुई। दोनों ने अपने नंबर एक दूसरे से शेयर किए और बातें होने लगी। यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया। दोनों के परिवार एक दूसरे से मिले और बिना दान-दहेज के दो अप्रैल को लक्सर के राधा कृष्ण मंदिर में शादी हुई।

शादी के कुछ घंटे बाद किसी अंजान शख्स से सुखनंदन को बताया कि उसकी पत्नी पहले लड़का थी और अब ऑपरेशन के बाद वह लड़की बनी है। उसे इस बात पर विश्वास नहीं हुआ। सुखनंदन ने इस बारे में अपनी पत्नी से बात की, तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। अगले दिन वह चुपचाप अपने मायके चली गई।

पत्नी की असलियत सामने आने के बाद सुखनंदन ने लक्सर कोतवाली में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी आरुषि का नाम पहले आशु था। वह ऑपरेशन कराने के बाद लड़के से लड़की बनी है। युवक ने आरुषि के परिवार पर धोखाधड़ी और तलाक देने की एवज में मोटी रकम मांगने का भी आरोप लगाया। युवक की शिकायत पर लक्सर कोतवाली में 26 दिसंबर 2022 को आरुषि और उसके परिजनों के खिलाफ धारा 420 में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इसके साथ ही मामले की जांच शुरू की गई। इस मामले पर इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि जांच में यह साफ हो गया है कि लड़की ने अपना जेंडर बदलवाया था। पुलिस की एक टीम ने दिल्ली पहुंचकर उस डॉक्टर का बयान लिया था। डॉक्टर ने बताया कि उसने आशु का जेंडर चेंज किया था। डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि आरुषी पहले आशु था। इस मामले के अन्य पहलुओं पर भी गंभीरता से जांच की जा रही है।

क्रिकेटर ऋषभ पंत के इलाज का पूरा खर्च उठाएगी उत्तराखंड सरकार


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

उत्तराखंड : लव मैरिज की पहली रात, पत्नी निकली ट्रांस्जेंडर, शादी के कुछ घंटे बाद किसी अंजान शख्स से सुखनंदन को बताया कि उसकी पत्नी पहले लड़का थी और अब ऑपरेशन के बाद वह लड़की बनी है। उसे इस बात पर विश्वास नहीं हुआ। सुखनंदन ने इस बारे में ...

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की मां की मृृत्यु, सीएम धामी ने व्‍यक्‍त किया दुख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights