आपके विचारउत्तराखण्ड समाचार

28 दिसबर को धूमधाम से मनाया जाएगा ‘सैन्ड ड्यून डे’

28 दिसबर को धूमधाम से मनाया जाएगा ‘सैन्ड ड्यून डे’, बैठक की अध्यक्षता भूतपूर्व सैनिक सूबेदार शिताब सिंह कंडारी ने की। इस अवसर पर 28 दिसंबर 2022 को ‘सैन्ड ड्यून डे’ को भव्य रूप से मनाने पर विचार-विमर्श हुआ। देहरादून (उत्तराखण्ड) से ओम प्रकाश उनियाल की कलम से…

देहरादून। चार पैरा स्पेशल फोर्स (4पीएसएफ) के अवकाश प्राप्त सैनिकों (ईएसएम) की परेड ग्राउंड में एक बैठक आहूत की गयी। बैठक की अध्यक्षता भूतपूर्व सैनिक सूबेदार शिताब सिंह कंडारी ने की। इस अवसर पर 28 दिसंबर 2022 को ‘सैन्ड ड्यून डे’ को भव्य रूप से मनाने पर विचार-विमर्श हुआ।

बैठक में रि. सूबेदार मेजर(ऑन. कैप्टन) अमर सिंह विष्ट, सूबेदार(ऑन. कैप्टन) बुद्धि प्रकाश रतूड़ी, सूबेदार(ऑन. कैप्टन) देवराज बगवाड़ी, ऑन. ना. सूबे. हरेन्द्र सिंह सजवाण, हवलदार विनोद कुमार, हवलदार विक्रम सिंह नेगी, हवलदार विद्यादत्त नम्बूरी, सूबेदार कृष्णा बहादुर उपस्थित रहे।

चोरनी ने सात लाख रुपये का नेकलेस किया गायब, सीसीटीवी में हुयी कैद


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

28 दिसबर को धूमधाम से मनाया जाएगा 'सैन्ड ड्यून डे', बैठक की अध्यक्षता भूतपूर्व सैनिक सूबेदार शिताब सिंह कंडारी ने की। इस अवसर पर 28 दिसंबर 2022 को 'सैन्ड ड्यून डे' को भव्य रूप से मनाने पर विचार-विमर्श हुआ। देहरादून (उत्तराखण्ड) से ओम प्रकाश उनियाल की कलम से...

बेमतलब दबंगई दिखाई यूपी पुलिस के जवान ने, हुआ निलंबित

देवभूमि समाचार, हिन्दी समाचार पोर्टल में पत्रकारों के समाचारों और आलेखों को सम्पादन करने के बाद प्रकाशित किया जाता है। इस पोर्टल में अनेक लेखक/लेखिकाओं, कवि/कवयित्रियों, चिंतकों, विचारकों और समाजसेवियों की लेखनी को भी प्रकाशित किया जाता है। जिससे कि उनके लेखन से समाज में अच्छे मूल्यों का समावेश हो और सामाजिक परिवेश में विचारों का आदान-प्रदान हो।

देवभूमि समाचार की टीम के द्वारा देश-प्रदेश की सूचना और जानकारियों का भी प्रसारण किया जाता है, जिससे कि नई-नई जानकारियां और सूचनाओं से पाठकों को लाभ मिले। देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में हर प्रकार के फीचरों का प्रकाशन किया जाता है। जिसमें महिला, पुरूष, टैक्नोलॉजी, व्यवसाय, जॉब अलर्ट और धर्म-कर्म और त्यौहारों से संबंधित आलेख भी प्रकाशित किये जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights