अपराधउत्तराखण्ड समाचार

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने लगाई फांसी

नैनीताल। सरोवर नगरी नैनीताल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यह एक युवती ने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. वहीं, युवती को फंदे से लटका देख आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है.

इस मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी विभा दीक्षित ने बताया कि युवती का नाम नेहा है, जो शहर के चारखेत में परिवार के साथ रहती थी. आज सुबह उसका शव घर के अंदर से फांसी के फंदे में लटका मिला है. पूछताछ में नेहा के परिजनों ने बताया कि वह रात को खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई थी.

सुबह जब परिजन युवती के कमरे में गए तो वह फांसी के फंदे पर लटकी थी.संदिग्ध परिस्थितियों में युवती ने लगाई फांसी.पढ़ें- कुमाऊं मंडल में भारी बारिश, पिथौरागढ़ में 5 और नैनीताल में 29 मार्ग बाधितवहीं, आनन-फानन में परिजनों ने युवती को फंदे से उतारा और उसे बीडी पांडे अस्पताल ले आए.

जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया है. डॉ हिमांशु ने बताया कि अस्पताल आने तक युवती की मौत हो चुकी थी. सीओ ने बताया कि युवती के परिजनों से पूछताछ की जा रही है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मौत के स्पष्ट कारणों का पता पोस्टमॉर्टम के बाद पता चल पाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights