लग्जरी गाड़ी में 6 बकरियां चुरा ले गए “चोर”

इस समाचार को सुनें...

सारण। बिहार के सारण जिले में चोरी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. लग्जरी कार से बकरियों की चोरी की जा रही है, ताकि किसी को शक न हो. शातिर चोरों की यह करतूत पास के मंदिर में लगे CCTV में कैद हो गई. मामला बिहार के मशरक थाना क्षेत्र में पड़ने वाले दुमदुमा शिव मंदिर के पास का है.

यहां स्कॉर्पियो से आए चोर 6 बकरे-बकरियों को चुराकर ले गए. मामले में बकरी मालिक कौशल्या देवी ने चोरी की शिकायत मशरक थाने में दर्ज कराई है. उन्होंने बताया, “10 सितंबर की सुबह जब हम लोग उठे, तो देखा कि बकरियां वहां नहीं थीं, जहां उन्हें बांधा गया था. इसके बाद हमने चारों तरफ उनकी खोज की, लेकिन बकरी-बकरे कहीं नहीं मिले.”

कौशल्या देवी ने आगे बताया, “लोगों ने शिव मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी की जांच की. इसमें कैद वीडियो में दिखा कि शुक्रवार 9 सितंबर की रात बरामदे में बंधी 2 बकरियों और 4 बकरों को स्कॉर्पियो में डालकर चोर ले गए. इसके साथ ही अज्ञात चोरों ने एक मोबाइल भी चुरा लिया.”

बकरी चोरी की घटना से दूसरे पशु पालको में भय है. पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि लग्जरी कार वाले चोर कौन हैं और कहां से आए थे. सीसीटीवी के आधार पर पुलिस चोरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!