गैंगरेप : प्रेमिका के लिए रहम की भीख मांगता रहा प्रेमी

इस समाचार को सुनें...

हाजीपुर। वैशाली में प्रेमी जोड़े को बंधकर बनाकर गैंगरेप करने वाले आरोपी घटना के तीन दिन बात भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. दुस्साहस इतना कि आरोपियों ने घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था. इसमें उनके चेहरे दिख रहे थे. 10 सितंबर को हुई वारदात के बाद पीड़िता ने तुरंत एफआईआर दर्ज कराई थी.

इसके बावजूद अभी तक न तो किसी आरोपी की पहचान हो पाई है और न ही कोई गिरफ्तारी हो सकी है. हालांकि, पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. वीडियो में दिख रहे सभी आरोपी फरार हैं. उधर, पुलिस ने 15 साल की पीड़िता लड़की का मेडिकल कराया है.

बिहार के वैशाली जिले के जंदाहा में पीड़िता अपने गांव के प्रेमी के साथ सूनसान जगह पर थी. इस दौरान चार-पांच अज्ञात युवकों ने उन्हें घेर लिया और बंधक बना लिया. इस दौरान लड़का मनचलों के सामने उन्हें छोड़ने के लिए कभी हाथ जोड़ते, कभी पांव पकड़ते दिख रहा था. अर्धनग्न हालत में छेड़खानी से बचने की कोशिश में लड़की जमीन पर बैठी सुबकती नजर आ रही थी.

मगर, लफंगे कभी पुलिस बुलाने, तो कभी गांव वालों के सामने उन्हें बदनाम करने की धमकी देते नजर आ रहे थे. इसके बाद 15 साल की नाबालिग लड़की से छेड़खानी की और फिर रेप की वारदात की. इस दौरान उन्होंने घटना का वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वारदात के दिन 10 सितंबर की देर शाम लड़की ने जंदाहा थाने में अपने साथ हुई छेड़खानी और रेप की FIR दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस हरकत में आई. मगर, अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!