पेड़ पर लटका मिला नाबालिग का शव

इस समाचार को सुनें...

हमीरपुर। हमीरपुर में पांच दिन से गायब नाबालिग का शव पेड़ पर लटका मिलने से हंगामा मच गया. परिवारवालों ने नाबालिग के साथ रेप के बाद हत्या होने की आशंका जताई है. पुलिस ने नाबालिग के क्षत-विक्षत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि घरवालों के शक के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है.

पेड़ से लटकता नाबालिग का शव मिलने की घटना यूपी के हमीरपुर जिले में कुरारा थाना क्षेत्र की है. कुरारा की रहने वाली एक नाबालिग बीते 7 सितंबर को घर से कहीं चली गई थी. जब नाबालिग घर नहीं लौटी तो परिवार ने कुरारा थाने में उसके अपहरण होने की शिकायत दर्ज कराने के साथ शंकरपुर गांव के रहने वाले सत्येंद्र नाम के युवक पर नाबालिग के अपहरण का आरोप लगाया.

जिसके बाद पुलिस ने परिवार के कहने पर संदेह के सत्येंद्र को हिरासत में लिया था. फिर रविवार शाम को एक चरवाहे ने गांव के करीब दो किमी दूर जंगल में पेड़ पर एक शव को लटकता देखा. तुरंत ही जिसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षत-विक्षत शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया. शव की पहचना गायब नाबालिग के रूप में परिवार के लोगों ने की और कहा कि उसके साथ रेप हुआ और बाद में हत्या कर पेड़ पर लटका दिया गया है.

शव मिलने के बाद से कुरारा गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. पुलिस का कहना है कि शव की हालत बहुत बुरी थी. जिसे देखकर लगता है कि गायब होने वाले दिन ही नाबालिग की हत्या कर दी गई या फिर उसने आत्महत्या की है. शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने पर ही मौत की मूल वजह सामने आ सकेगी. एक युवक को हिरासत में लिया गया है उससे भी पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!