नौवीं के छात्र ने काटा तीन क्लासमेट्स गला

इस समाचार को सुनें...

स्कूल में छात्र की गला रेतने की घटना से गांव में सनसनी फैल गई. जिसके बाद ग्रामीणों और घायल छात्र के परिजनों ने स्कूल को घेर कर जमकर बवाल मचाया. उनका कहना था कि स्कूल में इतनी बड़ी घटना हो गई और स्टाफ को कुछ पता ही नहीं चला…

समस्तीपुर। बिहार में समस्तीपुर जिले के एक सरकारी स्कूल में नौवीं क्लास के छात्र की स्कूल में गर्दन काट दी गई. उसके सहपाठियों ने पहले मारपीट की, फिर उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर दिया. बुरी तरह जख्मी छात्र का अस्पताल में इलाज जारी है. घायल छात्र और आरोपी छात्र एक ही गांव के रहने वाले हैं. आरोपी छात्रों की तलाश की जा रही है.

छात्र का गला काटने की यह घटना समस्तीपुर जिले के चैता गांव स्थित सरकारी स्कूल की है. गांव के सरकारी स्कूल में कक्षा नौवीं में पढ़ने वाला नाबालिग छात्र रोज की तरह सोमवार को भी स्कूल गया था. स्कूल पहुंचने पर उसकी क्लास में पढ़ने वाले तीन छात्र उसे जबरदस्ती स्कूल के पीछे ले गए.

पहले तो छात्र के साथ उन तीनों ने जमकर मारपीट की. फिर धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया. घायल हुए छात्र के गले से तेजी से खून बहने लगा. गला रेतने के बाद आरोपी छात्र स्कूल से भाग निकले. घटना से स्कूल में अफरा-तफरी मच गई. गंभीर हालत में स्कूल स्टॉफ और घायल छात्र के परिजन उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां छात्र का इलाज किया जा रहा है.

पुलिस का कहना है कि घायल छात्र और आरोपियों के बीच पहले से झगड़ा चल रहा था. गांव के सरपंच श्याम सुंदर ने बताया है कि करीब 15 दिन पहले भी आरोपी छात्रों ने इसके साथ मारपीट करते हुए उसके स्कूल बैग को भी फाड़ दिया था, जिसकी शिकायत स्कूल के हेड मास्टर से की गई थी. तीनों आरोपी छात्रों की तलाश की जा रही है. घटना को अंजाम देने वाले तीनों छात्र भी नाबालिग हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!