दिन-दहाड़े छात्र की हत्या, लोग देखते रहे, देखें वीडियो

इस समाचार को सुनें...

हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर जिले (Yamunanagar District) में एक छात्र की उसके ही घर के पास पीट-पीटकर हत्या कर दी. छोटी सी बात को लेकर…

हरियाणा।  हरियाणा (Haryana) के यमुनानगर जिले (Yamunanagar District) में एक छात्र की उसके ही घर के पास पीट-पीटकर हत्या कर दी. छोटी सी बात को लेकर विवाद हुआ और लड़कों ने मिलकर युवक को मार डाला. हत्या की पूरी वारादत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस ने फुटेज को कब्जे में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान हो चुकी है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जानकारी के अनुसार, 20 साल का अमित फर्कपुर थाना इलाके में रहता था. मंगलवार को अमित को तीन युवकों ने जमकर पीटा. उसको लात-घूसों से जमकर मारा. बहुत ज्यादा पिटने के बाद अमित बेहोश हो गया, तो आरोपी ने उसे हाथों से उठाकर गली में बनी नाली में फेंक दिया. काफी देर अमित अचेत नाली में पड़ा रहा. जब उसके शरीर में हरकत होती नजर नहीं आई, तो मोहल्ले वालों ने उसे नाली से बाहर निकाला.

कीचड़ से सने उसके शरीर पर पानी डाला. फिर भी अमित के शरीर में कोई भी हलचल नहीं हुई. इसके बाद पुलिस और अमित के परिवारवालों को इसकी सूचना दी गई. पुलिस मौके पर आई और अमित को अस्पताल लेकर पहुंची. वहां डॉक्टरों ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब अमित को बेरहमी से पीटा जा रहा था, उस समय मोहल्ले के किसी भी व्यक्ति ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की. स्थानीय लोगों ने पुलिस को भी बुलाना जरूरी नहीं समझा. दिन-दहाड़े अमित की हत्या करके आरोपी फरार हो गए. मगर, किसी ने कुछ नहीं किया. बाद में उसकी मदद करने की कोशिश की, लेकिन तब तक अमित की मौत हो चुकी थी.

दिन-दहाड़े की गई छात्र की हत्या के मामले में फर्कपुर एसएचओ शीलावंती ने कहा, ”आरोपियों का अमित से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद इन लोगों ने अमित की हत्या कर दी. हत्या करने वालों की पहचान की जा चुकी है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है. जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. उनके पकड़े जाने के बाद ही हत्या के पीछे की मुख्य वजह सामने आ सकेगी.”

साभार समाचार

महिला को स्ट्रेचर पर लिटाया, थप्पड़ मारे और बाल नोचे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar