महिला को स्ट्रेचर पर लिटाया, थप्पड़ मारे और बाल नोचे

इस समाचार को सुनें...

डॉक्टर की इस हरकत पर महिला के बेटे ने आपत्ति जताई लेकिन डॉक्टर किसी की नहीं सुन रहा था. इसी दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटना को मोबइल में कैद कर लिया.

कोरबा। झारखंड के कोरबा जिला मेडिकल कॉलेज से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां इलाज कराने पहुंची ग्रामीण इलाके की महिला को स्ट्रेचर पर लिटाकर डॉक्टर ने कई थप्पड़ मारे. डॉक्टर की इस हरकत की जिससे सभी दंग रह गए. बताया जा रहा है कि डॉक्टर नशे में था. अस्पताल प्रबंधन ने मामले का संज्ञान लेकर डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

गौरतलब है कि गेरवानी गांव की एक महिला लो ब्लड प्रेशर की शिकायत पर अस्पताल पहुंची थी. देर रात ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने इलाज करने के बजाय महिला मरीज के साथ हैवानों की तरह बर्ताव किया. डॉक्टर इलाज करते समय महिला के गाल पर लगातार थप्पड़ मार रहा था. इतना ही नहीं वह मरीज के बाल भी नोच रहा था.

डॉक्टर की इस हरकत पर महिला के बेटे ने आपत्ति जताई लेकिन डॉक्टर किसी की नहीं सुन रहा था. इसी दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटना को मोबइल में कैद कर लिया. देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया.

मरीज के बेटे श्याम कुमार ने बताया, “देर रात मां की तबीयत बिगड़ गई थी. इस पर हम लोगों ने 108 और 112 पर संपर्क किया तो समय लगने की बात कही गई. इसके बाद तबीयत ज्यादा बिगड़ती देख ऑटो कर हॉस्पिटल लाया. यहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने मां के साथ ऐसा बर्ताव किया. उसने विरोध करने पर चुप रहने की बात कही”.

इस पूरे प्रकरण पर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डीन डॉ. अविनाश मेश्राम ने बताया कि डॉक्टर की पहचान कर ली गई है. मामले की जांच की जा रही है. साथ ही डॉक्टर को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है.

साभार समाचार

दिन-दहाड़े छात्र की हत्या, लोग देखते रहे, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar