बकरी के साथ दुष्कर्म मामला, युवक पर लगाई गईं गंभीर धाराएं

इस समाचार को सुनें...

आरोपी युवक के खिलाफ धारा 377, 504, 506 और 3 /11 पशु क्रूरता में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस मामले…

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां 25 साल के युवक ने अपनी पड़ोसन की बकरी के साथ कुकर्म किया. बकरी की आवाज सुनकर पड़ोसन जब घर से बाहर आई तो उसने युवक को गंदी हरकत करते देख लिया. आरोपी ने खुद को बचाने की कोशिश में महिला को धक्का दिया और मौके से फरार हो गया.

महिला ने इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने पशु क्रूरता में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया. यह मामला चरथावल थाना क्षेत्र के कुल्हड़ी गांव का है, जहां रहने वाली एक महिला ने रविवार शाम थाने में गांव के ही नामजद युवक के खिलाफ उसकी 1 साल की बकरी के साथ कुकर्म करने का मामला दर्ज कराया था.

जांच के दौरान पुलिस घटना सही पाई गई और आरोपी को पकड़ लिया गया. इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि रविवार चरथावल थाने में शाम के समय गांव की महिला ने एक सूचना दी थी कि उसकी एक साल बकरी के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने गलत काम किया. जांच के दौरान आरोपी गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया आगे की कार्रावई की जा रही है.

इसके बाद आरोपी युवक के खिलाफ धारा 377 ,504 ,506 और 3 /11 पशु क्रूरता में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि महिला ने शिकायत की थी तो युवक ने उसकी बकरी के साथ गलत काम किया है. इसके बाद केस दर्ज कर युवक को अरेस्ट किया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वो मेरी बेटी को खेत ले गया, कपड़े उतारे और जला दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar