वो मेरी बेटी को खेत ले गया, कपड़े उतारे और जला दिया

इस समाचार को सुनें...

वो मेरी बेटी को खेत ले गया, कपड़े उतारे और जला दिया… मृतका के पिता ने बताया कि बेटी की शादी इस साल 29 मार्च को आमिर प्रधान के साथ की गई थी. इसमें 50 हजार रुपये का घरेलू सामान दिया गया था….

सरायकेला। झारखंड में सरायकेला में हृदय विदारक घटना सामने आई है. 4 महीने की गर्भवती महिला की लाश खेत से बरामद हुई है. आरोप है कि महिला की हत्या उसके पति ने की है. महिला की पहचान संगीता प्रधान(24 साल) के रूप में हुई है. घटना थाना क्षेत्र अंतर्गत पांडरा पंचायत के हेसा गांव की मंगलवार देर रात की है.

पति आमिर प्रधान ने अपने ससुर चक्रधरपुर पंसुवा गांव निवासी धरमु प्रधान को सूचना दी कि संगीता का जला हुआ शव घर से कुछ दूरी पर खेत में मिला है. ये खबर सुनकर घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. आनन-फानन घरवाले मौके पर पहुंचे. इसके बाद उन्होंने सरायकेला थाने में आमिर प्रधान और उसकी भाभी पार्वती प्रधान के खिलाफ बेटी को जलाकर मारने की शिकायत दर्ज कराई.

मृतका के पिता ने बताया कि बेटी की शादी इस साल 29 मार्च को आमिर प्रधान के साथ की गई थी. इसमें 50 हजार रुपये का घरेलू सामान दिया गया था. लेकिन बेटी को मोटरसाइकिल लाने के नाम पर लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. इसी बीच बेटी को आमिर और उसकी भाभी के अवैध संबंधों की जानकारी मिल गई.

कहा कि एक दिन बेटी ने उन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा था. इसके बाद आमिर ने खेत में ले जाकर संगीता की हत्या कर दी. साक्ष्य छिपाने के लिए गर्भवती बेटी के कपड़े उतारकर आग के हवाले कर दिया गया है. इसमें उसकी भाभी भी शामिल है. उधर, पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. साथ ही पोस्टमार्टम के लिए शव सदर अस्पताल भेजा गया है. आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar