बुजुर्ग महिला को हेड कांस्टेबल ने मारी लात

इस समाचार को सुनें...

बुजुर्ग महिला को हेड कांस्टेबल ने मारी लात, निलंबन की मांग… हेड कांस्टेबल उमराव चौकी से बाहर जाने के लिए निकला. उसने देखा कि बुजुर्ग चौकी…

पाली। राजस्थान के पाली में पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला है. आनंदपुर कालू थाने के अंतर्गत बलाड़ा अस्थाई पुलिस चौकी है. यहां तैनात हेड कांस्टेबल ने बुजर्ग महिला को जबरन हटाने के लिए लात मार दी. वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी अनुसार, बलाडा निवासी नाथूराम सांसी अवैध शराब का कारोबार करता है. वह दो मामलों में पुलिस के वांटेड लिस्ट में हैं. वह लंबे समय से फरार चल रहा था. पुलिस नाथूराम को लगातार खोज रही थी. इसमें मुखबिरों की भी मदद ली जा रही थी. सोमवार शाम को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि वह घर आया है.

इसके बाद पुलिस ने अपने दल-बल के साथ जाकर घर पर दबिश दी और नाथूराम को गिरफ्तार कर पुलिस चौकी ले आई. अगले दिन बेटे का हाल-चाल जानने के लिए नाथूराम की मां चांदू देवी पुलिस चौकी पहुंच गई. आरोपी की मां बेटे से मिलने के लिए पुलिस से गुहार लगाई. मगर, उसे इंतजार करने लिए कहा गया. इसके बाद बुजुर्ग चौकी के दरवाजे पर बैठ गई और पुलिस से विनती करने लगी.

इस दौरान हेड कांस्टेबल उमराव चौकी से बाहर जाने के लिए निकला. उसने देखा कि बुजुर्ग चौकी के मुख्य दरवाजे पर बैठी है. उमराव ने उसे वहां से हटने के लिए कहा. मगर, वो हटी नहीं और बार-बार बेटे से मिलने की जिद करने लगी. इसके बाद हेड कांस्टेबल उमराव ने जबरन बुजुर्ग को हटाने का प्रयास किया और उसे लात मार दी.

इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. लात मारने का वीडियो वायरल होने के बाद ग्रामीणों ने उच्च अधिकारियों से तत्काल कांस्टेबल उमराव को निलंबित करने की मांग की है.

साभार समाचार

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar