बेटे ने अपनी मां के मुंह पर बरसाईं लातें, सड़क पर घसीटा

इस समाचार को सुनें...

बेटे ने अपनी मां के मुंह पर बरसाईं लातें, सड़क पर घसीटा… इसके बाद घसीटते हुए सड़क पर गिराकर लात घूंसे बरसाने लगा. महिला अपने बेटे से छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन आरोपी का दिल नहीं पसीजा.

महराजगंज। उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में नौतनवां थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी मां के साथ जानवरों जैसा बर्ताव किया। युवक ने मां पर लात घूसों की बरसात करने के साथ बाल पकड़कर घसीटा। युवक अपनी मां को घर के अंदर से बाहर लेकर रोड पर आया और बेरहमी से पीटा। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वायरल हो रहे घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी बेटा अपनी मां के साथ बेरहमी से मारपीट कर रहा है। आरोपी ने सबसे पहले मां के बाल पकड़कर घर से बाहर खींचा। इसके बाद घसीटते हुए सड़क पर गिराकर लात घूंसे बरसाने लगा।

महिला अपने बेटे से छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन आरोपी का दिल नहीं पसीजा। इसी बीच एक व्यक्ति ने महिला को बचाने की कोशिश की, लेकिन युवक ने उसके साथ भी विवाद शुरू कर दिया। यह पूरी घटना घर पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई।

मामले की सूचना पर पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर उसके बेटे रितेश वर्मा के खिलाफ IPC की धारा 323, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वीडियो में अपनी मां के साथ मारपीट करता दिख रहा आरोपी लापता है। नौतनवां पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

देखें वीडियो…


नशे में धुत पुलिसकर्मी ने की महिला से छेड़छाड़


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

बेटे ने अपनी मां के मुंह पर बरसाईं लातें, सड़क पर घसीटा... इसके बाद घसीटते हुए सड़क पर गिराकर लात घूंसे बरसाने लगा. महिला अपने बेटे से छोड़ने की गुहार लगाती रही, लेकिन आरोपी का दिल नहीं पसीजा.

बंद कमरे में लड़के पर ताबड़तोड़ लाठियां, देखें वीडियो

कांग्रेस नेता की बेटी ने कहा, नहीं जाऊंगी पापा के पास

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar