नशे में धुत पुलिसकर्मी ने की महिला से छेड़छाड़

इस समाचार को सुनें...

नशे में धुत पुलिसकर्मी ने की महिला से छेड़छाड़, एसपी पिथौरागढ़ लोकेश सिंह का कहना है कि वायरल वीडियो उन्होंने भी देखा. मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है.

पिथौरागढ़। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में आसपास मौजूद लोग नशे में धुत पुलिसकर्मी पर महिला दुकानदार के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाते दिखे. यह वीडियो कनालीछीना में चल रहे महोत्सव का बताया जा रहा है. हालांकि, एसपी ने आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है.

वायरल वीडियो में स्थानीय लोग यह कहते हुए सुनाई दिए कि नशे में धुत होकर पुलिसकर्मी महिला से छेड़खानी कर रहा था. लोगों ने जवान का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और कार्रवाई की मांग की. इस वायरल वीडियो में पुलिस का जवान एक महिला की दुकान में बैठा हुआ दिखा.

मेले में सुरक्षा व्यवस्था की जगह महिला की दुकान पर पुलिसकर्मी के बैठे होने से युवाओं में आक्रोश फैल गया. युवाओं ने पुलिस कर्मी से ड्यूटी छोड़कर महिला की दुकान पर बैठे होने का कारण पूछा तो जवान खाना खाने के लिए बैठे होने का इशारा करता दिखा. लेकिन नशे में होने के कारण वह बोल नहीं पा रहा था.

हालांकि, स्थानीय लोग वीडियो में यह भी कहते सुनाई दिए कि पुलिसकर्मी महिला से छेड़खानी कर रहा था. वीडियो शुक्रवार शाम का बताया जा रहा है. एसपी पिथौरागढ़ लोकेश सिंह का कहना है कि वायरल वीडियो उन्होंने भी देखा. मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है.


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

नशे में धुत पुलिसकर्मी ने की महिला से छेड़छाड़, एसपी पिथौरागढ़ लोकेश सिंह का कहना है कि वायरल वीडियो उन्होंने भी देखा. मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है.

कांग्रेस नेता की बेटी ने कहा, नहीं जाऊंगी पापा के पास

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar